scriptVideo: बीच शहर में युवती की लाश रखकर फरार हुए 2 युवक, सीसीटीवी में कैद हुई करतूत- देखें वीडियो | 2 young man put young girls dead body in city and escaped | Patrika News

Video: बीच शहर में युवती की लाश रखकर फरार हुए 2 युवक, सीसीटीवी में कैद हुई करतूत- देखें वीडियो

locationअंबिकापुरPublished: Jun 06, 2023 07:52:23 pm

Girl’s dead body put in city: शहर के मेन पोस्ट ऑफिस के पास साइकिल पर लादकर बोरे में लाया था युवती का शव, पुलिस ने फुटेज के आधार पर युवकों को हिरासत में लिया, चल रही पूछताछ

2 young man with girls dead body captured in camera

2 young man with girls dead body

अंबिकापुर. Girl’s dead body put in city: शहर के मुख्य डाकघर के पास 2 युवक एक युवती का शव साइकिल में लादकर पहुंचे और एक दुकान के सामने रखकर चलते बने। मंगलवार की दोपहर हुई यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और युवको की तलाश शुरु की। कुछ ही देर बाद युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। दोनों युवकों व युवती ने शराब पी रखी थी। संभवत: अत्यधिक शराब सेवन से युवती की मौत हुई होगी।

कोतवाली पुलिस को मंगलवार की दोपहर सूचना मिली कि पुराना बस स्टैंड स्थित मुख्य डाकघर के पास एक युवती का शव दुकान के सामने रखा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किया तो मामले का खुलासा हुआ।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8lk0c3
फुटेज के अनुसार दोपहर करीब 12.30 बजे दो युवक साइकिल से एक युवती का शव लेकर वहां पहुंचे। दोनों युवक शराब के नशे में लडख़ड़ाते दिख रहे थे। उन्होंने साइकिल के कैरियर से एक युवती का शव उतारा और दुकान के सामने रखा।
इसके बाद चादर ओढ़ाकर वे वहां से निकल गए। इस दौरान सडक़ पर गाडिय़ों से लोग आ और जा रहे थे लेकिन किसी ने रुककर उनसे पूछताछ नहीं की।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8lk0c4
कोठीघर के पास लिए गए हिरासत में
सीसीटीवी फुटेज देख कोतवाली पुलिस ने जांच पश्चात युवती का शव बरामद कर अस्पताल भिजवाया। युवती की पहचान बतौली के जामपारा निवासी सुमन चौधरी 37 वर्ष के रूप में की गई है। फिलहाल वह अंबिकापुर के पुराना बस स्टैंड के पास रहती थी।
युवकों की खोजबीन शुरु की तो कुछ देर बाद दोनों युवक कोठीघर के पास दिखे। पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया और थाने ले गई। पुलिस दोनों युवकों से पूछताछ कर रही है।

मामा के घर से निकली 20 वर्षीय युवती की जंगल में मिली लाश, बेरहमी से पत्थरों से कुचल दिया गया है सिर


नशे में थे दोनों युवक व युवती
सूत्रों के अनुसार पुलिस की पूछताछ में फिलहाल यह पता चला है कि तीनों कबाड़ बीनने का काम करते थे। तीनों ने शराब का सेवन किया था।

Video: बीच शहर में युवती की लाश रखकर फरार हुए 2 युवक, सीसीटीवी में कैद हुई करतूत- देखें वीडियो
युवकों का कहना है कि युवती ने अत्यधिक शराब का सेवन कर लिया था, इस कारण उसकी मौत हो गई है। प्रारंभिक जांच में युवती के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले हैं। पुलिस बुधवार को मामले का खुलासा कर सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो