scriptCG brutal murder: बाइक पर घूमाने ले जाकर की युवक की हत्या, पहले डंडे से बेदम पीटा, फिर गला काटकर पेट में घुसेड़ दिया चाकू | CG brutal murder: Young man beaten then murder to cut throat by knife | Patrika News
अंबिकापुर

CG brutal murder: बाइक पर घूमाने ले जाकर की युवक की हत्या, पहले डंडे से बेदम पीटा, फिर गला काटकर पेट में घुसेड़ दिया चाकू

CG brutal murder: मानसिक रूप से कमजोर था मृतक, आरोपी है आदतन बदमाश, नशा मुक्ति केंद्र में 2 बार कराया जा चुका है भर्ती, नशे को लेकर हुए विवाद के बाद की नृशंस हत्या

अंबिकापुरJun 16, 2024 / 07:34 am

rampravesh vishwakarma

CG brutal murder
लखनपुर. CG brutal murder: मानसिक रूप से कमजोर युवक को एक बदमाश व नशेड़ी युवक शनिवार की सुबह बाइक पर बैठाकर डेम की ओर घूमाने ले गया। इसके बाद दोनों के बीच नशे की बात को लेकर विवाद हो गया। इसी बीच बदमाश ने डंडे से उसकी बेदम पिटाई शुरु कर दी। इसके बाद उसने अपने पास रखे चाकू से उसका गला रेत (CG brutal murder) दिया और फिर पेट में चाकू (Knife attack) घुसेड़ दिया। गले से काफी खून बह जाने व पेट से अंतडिय़ां निकल जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

लखनपुर के बाजारपारा निवासी मुकेश यादव पिता स्व. शंकर यादव 30 वर्ष मानसिक रूप से कमजोर था। उसे मोहल्ले का ही युवक नीरज साहू पिता स्व. विजय साहू 25 वर्ष शनिवार की सुबह अपनी पल्सर बाइक पर घूमाने के बहाने कुंवरपुर डेम की ओर ले गया। यहां नीरज ने बाइक से मुकेश को उतरने कहा।
CG brutal murder
जब वह नीचे उतरा तो बाइक में रखे डंडे को निकालकर उसने मुकेश की बेदम पिटाई शुरु कर दी। इसके बाद पास रखे चाकू (knife attack) से पहले उसका गला काटा, फिर पेट में भी घुसेड़ दिया। इससे पेट की अंतडिय़ां बाहर निकल गईं (CG brutal murder) और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर अस्पताल भिजवाया।
मृतक के परिजन की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में उसने नशे को लेकर विवाद के बाद हत्या (Murder) करने की बात स्वीकार की है। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे धारा 302 के तहत जेल भेज दिया गया।
CG brutal murder

आरोपी है बदमाश व नशेड़ी

आरोपी युवक बदमाश व नशेड़ी है। वह दो बार नशा मुक्ति केंद्र अंबिकापुर भी रह चुका है। बताया जा रहा है कि हत्या करने के बाद वह मोहल्ले में भी आतंक फैला रहा था।
वहीं मृतक के परिजन का कहना है कि मुकेश सीधा-सादा था, उसकी मानसिक स्थिति कमजोर थी। पिता की मौत के बाद मां ही उसकी देखभाल करती थी।

Hindi News/ Ambikapur / CG brutal murder: बाइक पर घूमाने ले जाकर की युवक की हत्या, पहले डंडे से बेदम पीटा, फिर गला काटकर पेट में घुसेड़ दिया चाकू

ट्रेंडिंग वीडियो