scriptनसबंदी कराने आई महिला को ऑपरेशन रूम में लिटाकर डॉक्टर ने मुंह पर मारा मुक्का, टूट गया दांत | Chhattisgarh crime: Doctor broke tooth of women patient | Patrika News

नसबंदी कराने आई महिला को ऑपरेशन रूम में लिटाकर डॉक्टर ने मुंह पर मारा मुक्का, टूट गया दांत

locationअंबिकापुरPublished: Jan 06, 2020 09:02:17 pm

Chhattisgarh crime: महिला का कहना कि पेट नॉर्मल नहीं करने पर डॉक्टर ने मारा मुक्का, ऑपरेशन के बाद बाहर आई महिला ने परिजनों को बताई ये बात तो अस्पताल में मचाया हंगामा, पहुंच गई पुलिस

नसबंदी कराने आई महिला को ऑपरेशन रूम में लिटाकर डॉक्टर ने मुंह पर मारा मुक्का, टूट गया दांत

Demo pic

अंबिकापुर. एक महिला ने नसबंदी ऑपरेशन के दौरान चिकित्सक पर मुक्का मार कर दांत तोडऩे का आरोप लगाया है। इस घटना से नाराज परिजन ने अस्पताल में हंगामा मचा दिया। सूचना पर मणिपुर चौकी पुलिस अस्पताल पहुुंची और मामले को शांत कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। (Chhattisgarh crime)

गांधीनगर थाना क्षेत्र के घुटरापारा निवासी संतोषी सिंह सोमवार की सुबह परिजन के साथ नसबंदी कराने मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंची थी। उसके ऑपरेशन का नंबर शाम करीब चार बजे आया। ऑपरेशन कक्ष में लेटी महिला से ऑपरेशन करने वाले डॉक्टर ने उसे पेट नॉर्मल करने को कहा।

ये भी पढ़ें: 16 वर्षीय बेटी के पेट में हमेशा रहता था दर्द तो ले गए अस्पताल, ये देखकर डॉक्टर भी रह गए हैरान

महिला का कहना है कि वह काफी कोशिश के बाद भी पेट नॉर्मल नहीं कर पा रही थी। चिकित्सक के बार-बार कहने पर वह बोली कि मेरा पेट तो नॉर्मल ही है और कितना करूं। इस बात पर नाराज होकर चिकित्सक ने महिला के मुंह पर मुक्का मार दिया। इससे मेरा दांत टूट गया।

ये भी पढ़ें: इंजेक्शन लगाने आई नर्स को देखकर युवक ने शुरु कर दी ये हरकत, इसके बाद जो हुआ वह है हैरान करने वाला


फिर किया ऑपरेशन
महिला ने आरोप लगाया है कि चिकित्सक द्वारा मुक्का मारने से मेरा दांत टूट गया। इसके बाद चिकित्सक ने ऑपरेशन किया। जब महिला ऑपरेशन कराने के बाद कक्ष से बाहर निकली तो घटना की जानकारी परिजन को दी। इसके बाद परिजन ने अस्पताल में हंगामा मचाना शुरू कर दिया।
सूचना पर मणिपुर चौकी पुलिस अस्पताल पहुंची और मामले को शांत कराया। पुलिस ने महिला के परिजन व चिकित्सक का बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं ड्यूटी कर रही नर्स का कहना है कि स्ट्रेचर पर बैठाने के दौरान कोहनी से लगने से दांत टूट गया है।

अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Ambikaur Medical College

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो