scriptकोविड टेस्ट के लिए चिलचिलाती धूप में लोगों की लग रही कतार, भाजपा ने की टेंट-पंडाल और कुर्सी की मांग | Covid test: People in line for covid test in scorching son | Patrika News
अंबिकापुर

कोविड टेस्ट के लिए चिलचिलाती धूप में लोगों की लग रही कतार, भाजपा ने की टेंट-पंडाल और कुर्सी की मांग

Covid test: भाजपाइयों (Ambikapur BJP) ने कहा यदि स्वास्थ्य विभाग (Health Department) लोगों को धूप से बचाने इन चीजों की व्यवस्था नहीं कर पाती है तो हम करेंगे

अंबिकापुरApr 08, 2021 / 11:18 pm

rampravesh vishwakarma

People in line for corona test

Covid test line

अंबिकापुर. अप्रैल के महीने में तापमान (Tempereture) में बढ़ोतरी होने से गर्मी ने अब लोगों को परेशान करना शुरू कर दिया है। दिन भर कड़ी धूप पड़ रही है। दूसरी ओर कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच टेस्टिंग भी बढ़ा दी गई है।
प्रतिदिन बड़ी संख्या में लोग जांच कराने निर्धारित केंद्रों में पहुंच रहे हैं। लेकिन जांच केंद्रों में कोई व्यवस्था नहीं होने से लोगों को खुले आसमान के नीचे चिलचिलाती धूप में कतार में लगकर सैंपल देना पड़ रहा है।

कोविड जांच (Covid test) के लिए लोगों की परेशानी को लेकर भाजपा नगर मंडल ने सीएमएचओ (CMHO) को ज्ञापन सौंपकर कोविड जांच केंद्रों में लोगों के लिए टेंट, पंडाल व कुर्सी की व्यवस्था करने की मांग की है।
ऐसा नहीं होने पर खुद ही व्यवस्था करने की बात कही है। भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष मधुसूदन शुक्ला ने बताया कि शहर में पटेलपारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कोविड-19 की जांच हो रही है।
लेकिन इस चिलचिलाती धूप (Scorching son) में जांच कराने पहुंच रहे लोगों के लिए कोई व्यवस्था नहीं की गई है। बड़ी संख्या में लोग कतार में लग कर सैंपल दे रहे हैं, इससे उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है।
Line for covid test in Ambikapur
IMAGE CREDIT: Corona testing
नहीं तो हम करेंगे व्यवस्था
भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष मधुसूदन शुक्ला ने बताया कि हमने स्वास्थ्य विभाग से लोगों को धूप से बचने के लिए जांच केंद्रों में टेन्ट, पंडाल व कुर्सी की व्यवस्था करने की मांग की है। अगर स्वास्थ्य विभाग द्वारा ऐसी कोई व्यवस्था नहीं की जाती है तो हम जनहित में टेन्ट, पंडाल व कुर्सी की व्यवस्था करेंगे।
सीएमएचओ को ज्ञापन सौंपने वालों में पार्षद विश्वविजय सिंह तोमर, सर्वेश तिवारी, अशोक सोनवानी, कृष्ण कुमार शर्मा व अन्य भाजपाई शामिल रहे।

Home / Ambikapur / कोविड टेस्ट के लिए चिलचिलाती धूप में लोगों की लग रही कतार, भाजपा ने की टेंट-पंडाल और कुर्सी की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो