scriptBreaking News: इंग्लिश मीडियम स्कूल के लिए शिक्षकों-कर्मचारियों की लिस्ट जारी, इन अभ्यर्थियों को मिली संविदा नियुक्ति | English medium school: List released for english medium teachers | Patrika News

Breaking News: इंग्लिश मीडियम स्कूल के लिए शिक्षकों-कर्मचारियों की लिस्ट जारी, इन अभ्यर्थियों को मिली संविदा नियुक्ति

locationअंबिकापुरPublished: Nov 18, 2020 12:29:48 am

English Medium school: सरगुजा जिले में स्थित स्वामी आत्मानंद शासकीय उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल के लिए संविदा पदों (Contract) पर हुई भर्ती (Recruitment)

Breaking News: इंग्लिश मीडियम स्कूल के लिए शिक्षकों-कर्मचारियों की लिस्ट जारी, इन अभ्यर्थियों को मिली संविदा नियुक्ति

Demo pic

अंबिकापुर. स्वामी आत्मानंद शासकीय उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल (English Medium school) के लिए व्याख्याताओं, शिक्षकों, सहायक शिक्षकों, प्रयोगशाला सहायक, व्यायाम शिक्षक व लाइब्रेरियन की संविदा नियुक्ति की लिस्ट फाइनल कर ली गई है।

इसी कड़ी में सरगुजा जिले (Surguja district) के अंबिकापुर स्थित ब्रम्हपारा तथा सीतापुर के इंग्लिश मीडियम हायर सेकेंडरी स्कूल के लिए भी अभ्यर्थियों की नियुक्ति कर दी गई है। सभी के संविदा वेतनमान भी तय कर दिए गए हैं। यह नियुक्ति छत्तीसगढ़ सिविल सेवा संविदा नियुक्ति अधिनियम की धारा 2012 के अधीन होगी।
अभ्यर्थियों का कार्य व्यवहार व परीक्षा परिणाम संतोषजनक नहीं होने पर एक माह की नोटिस देकर पदमुक्त किया जा सकेगा। अभ्यर्थियों की सूची व शर्तें वेबसाइट ‘सरगुजा डॉट एनआईसी डॉट इन’ पर देखा जा सकता है।

ब्रम्हपारा स्कूल के लिए इन्हें मिली नियुक्ति
अंबिकापुर के ब्रम्हपारा स्थित स्वामी आत्मानंद शासकीय उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल के लिए जिन 19 अभ्यर्थियों की संविदा नियुक्ति की गई है उनमें अंग्रेजी विषय के व्याख्याता पद के लिए सरगुजा जिले की निवासी दीप्ति तिवारी पिता आरपी तिवारी, रसायन विषय के लिए कोरिया जिले के हेमंत कुमार पिता रामचरित्र, भौतिकी विषय के लिए रायपुर के देवेंद्र चंदन पिता मदनलाल चंदन, सामाजिक विज्ञान के लिए सरगुजा जिले के विध्यांशु लाल पिता डेनियल लाल शामिल हैं।
वहीं कंप्यूटर शिक्षक के रूप में सरगुजा की अंकिता तिवारी पिता प्रेमशंकर तिवारी, व्यायाम शिक्षक के रूप में अंबिकापुर के मृगांक साहू पिता मोतीलाल साहू, ग्रंथपाल पद के लिए नीतिश परमार पिता इंद्रप्रताप सिंह, प्रयोगशाला सहायक के लिए सरगुजा की प्रिया तिवारी पिता विजयकांत, जशपुर जिले के एलिस तिग्गा पिता एडवर्ड तिग्गा तथा बलरामपुर जिले की गरिमा सिंह पिता श्यामलाल शामिल हैं।
अंग्रेजी शिक्षक (English teacher) पद के लिए सरगुजा के सौरभ तिवारी पिता हेमंत तिवारी, गणित के लिए हेमंत कुमार पिता रामचरित्र कोरिया, विज्ञान विषय के लिए अंकिता चतुर्वेदी पिता ओमप्रकाश चतुर्वेदी सरगुजा, सामाजिक विज्ञान के लिए आरती सिंह पिता गौरव सिंह के नाम शामिल हैं।
इसके अलावा सहायक शिक्षक हिंदी के लिए बलौदाबाजार निवासी केशव राम पिता लखनलाल, विज्ञान के लिए गजाला परवीन पिता गुलाम मोहम्मद खान, अंग्रेजी के लिए बुशरा परवीन पिता मेहर अली, सामाजिक विज्ञान के लिए प्रियंका सिंह पिता राधेगोविंद सिंह तथा गणित के लिए रायपुर निवासी देवेंद्र चंदन पिता मदनलाल के नाम शामिल हैं।

देवगढ़ इंग्लिश मीडियम में इन्हें मिली नियुक्ति
देवगढ़ इंग्लिश मीडियम स्कूल के लिए अंग्रेजी व्याख्याता (Lecturers) के रूप में जांजगीर चांपा की सरिता चंद्रा पिता जीपी चंद्रा, हिंदी के लिए सरगुजा के अज्जू पांडेय पिता बुद्धनारायण पांडेय, संस्कृत के लिए जांजगीर चांपा के सरोज देवांगन पिता अश्विनी देवांगन, जीव विज्ञान के लिए सरगुजा की अंकिता चतुर्वेदी पिता ओमप्रकाश चतुर्वेदी तथा गणित के लिए दुर्ग बेमेतरा के प्रसन्न कुमार जायसवाल पिता संतोष जायसवाल के नाम शामिल हैं।
इसी प्रकार कंप्यूटर शिक्षक (Computer teacher) के लिए सरगुजा की पल्लवी अंबष्ट पिता जयंत अंबष्ट, व्यायाम शिक्षक के लिए मृगांक साहू पिता मोतीलाल साहू, ग्रंथपाल के लिए कोरिया की प्रियंका पिता नंदलाल, प्रयोगशाला सहायक के लिए बलरामपुर जिले की प्रिया तिवारी पिता विजयकांत, सरगुजा की ज्योति किरण पिता रेशम नाथ तथा सरगुजा जिले की हर्षिता सिंह पिता अमर सिंह के नाम शामिल हैं।
इसके अलावा शिक्षक अंग्रेजी पद के लिए सूरजपुर जिले की निरुपमा लकड़ा पिता नोरबट, गणित के लिए कोरिया जिले के हेमंत कुमार पिता रामचरित्र, विज्ञान विषय के लिए सूरजपुर के कृष्णमोहन विश्वकर्मा पिता भरत तथा सामाजिक विज्ञान के लिए अर्चना शर्मा पिता स्व. सुरेंद्र शर्मा सूरजपुर,
सहायक शिक्षक (Assistant teacher) हिंदी के लिए गुरुदेव यादव पिता शंकरु रायगढ़, विज्ञान विषय के लिए अंकिता चतुर्वेदी पिता ओमप्रकाश, अंग्रेजी विषय के लिए नेहा केशरी पिता विरेंद्र केशरी सरगुजा, सामाजिक विज्ञान के लिए सुरभि अंबष्ट पिता अनुज अंबष्ट सरगुजा तथा गणित विषय के लिए ऐश्वर्या गुप्ता पिता अविनाश कुमार रायगढ़ के नाम शामिल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो