ड्यूटी से घर लौट रहे प्यून की बाइक पेड़ से भिड़ी, मौत से परिजनों में पसर गया मातम

Road accident: रास्ते में अचानक अनियंत्रित हो गई थी बाइक (Bike accident), जंगल में पेड़ से टकराने से सिर व शरीर के अन्य हिस्से में आईं थीं गंभीर चोटें

By: rampravesh vishwakarma

Published: 21 Nov 2020, 02:20 PM IST

अंबिकापुर. तेज रफ्तार बाइक (Speed bike) के पेड़ से टकरा जाने के कारण ड्यूटी से घर लौट रहा प्यून गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Medical college hospital) में भर्ती कराया गया। यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्यून की मौत (Peon death) से उसके परिजनों व मोहल्ले में मातम पसरा हुआ है।


शहर के गांधीनगर मुक्तिपारा निवासी 50 वर्षीय जोखू राम सूरजपुर जिले के प्रतापपुर में प्यून (Peon) था। वह शुक्रवार की सुबह बाइक से घर आ रहा था। प्रतापपुर-अंबिकापुर रास्ते में ग्राम खडग़वां से लगे रामेश्वरपुर जंगल में अचानक उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई और वह तेज रफ्तार में पेड़ से जा टकराया। (Road accident)

Read More: आजीवन कारावास की सजा काट रहे बलात्कार के बंदी की सडक़ हादसे में मौत, 2 महीने के पैरोल पर आया था घर

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि उसके सिर समेत शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोटें आईं। उसकी बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने इसकी सूचना एंबुलेंस (Ambulance) को दी। सूचना मिलते ही एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई।


डॉक्टरों ने घोषित किया मृत
सडक़ हादसे में गंभीर रूप से घायल प्यून को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया। यहां जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत (Dead) घोषित कर दिया।

Read More: तेज रफ्तार में बाइक मोड़ते डिवाइडर से टकराई बाइक और हो गई थी 2 भाइयों की दर्दनाक मौत

सडक़ हादसे में प्यून की मौत (Death in road accident) की खबर जैसे ही उसके परिजन को मिली, वे भी अस्पताल पहुंच गए। यहां पीएम पश्चात पुलिस ने शव उन्हें सौंप दिया। सडक़ हादसे (Road accident) में मौत से परिजनों व मोहल्ले में मातम पसरा हुआ है।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned