लोगों की लापरवाही देख आईजी निकले शहर में, कहा- अभी खत्म नहीं हुआ कोरोना-खतरा है बरकरार, फिर बांटे मास्क

Surguja IG; आईजी ने मास्क पहनने शुरु किया जन जागरुकता (Awareness) अभियान, सभी से की मास्क पहनने की अपील, जो बिना मास्क के दिखे उन्हें मास्क (Mask) देकर दी समझाइश

By: rampravesh vishwakarma

Published: 21 Nov 2020, 11:36 PM IST

अंबिकापुर. शहर के लोगों की कोरोना (Covid-19) के प्रति लापरवाही देख सरगुजा आईजी रतनलाल डांगी शनिवार को शहर की सडक़ पर उतर गए। उन्होंने लोगों को मास्क (Face mask) पहनने के लिए जन जागरुकता अभियान का शुभारंभ किया।

इस दौरान सरगुजा आईजी (Surguja IG) ने लोगों से मास्क पहनने की अपील की और आस-पास मौजूद सभी लोगों को मास्क देकर कोरोना से सतर्क रहने की समझाइश दी।


आईजी ने कहा कि कोरोना (Corona) अभी खत्म नहीं हुआ है। इससे आज भी उतना ही खतरा है जितना शुरूआती दौर में था। लोगों को मास्क पहनना चाहिए, ताकि वह खुद को और दूसरों को सुरक्षित रख सकें। लेकिन अंबिकापुर में लोग मास्क पहने हुए कम ही नजर आ रहे हैं।

जिन्हें देखते हुए कैट सरगुजा की ओर से सैकड़ों लोगों को मास्क बांटे गए और एक लाख और बांटने हैं। आईजी ने कहा कि मास्क बांटने के लिए चौक चौराहों में मौजूद पुलिसकर्मी भी अब कैट की मदद करेंगे।


कैट अध्यक्ष बांटेगे 1 लाख मास्क
कैट (KAT) सरगुजा के लिए अध्यक्ष रविन्द्र तिवारी ने बताया कि सरगुजा में लोग ज्यादातर बिना मास्क के देखे जा रहे हैं। इससे वह एक दूसरे को कोरोना महामारी के करीब लाते नजर आ रहे हैं।

इन्हें देखते हुए सरगुजा कैट जिला अध्यक्ष रविन्द्र तिवारी ने एक लाख मास्क बांटने की पहल की है। इसकी शुरूआत आईजी रतनलाल डांगी द्वारा अंबिकापुर के महामाया चौक पर लोगों को मास्क बांट कर की गई।

COVID-19 COVID-19 virus
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned