scriptVillagers cut the tree, when tired then rest, suddenly his death | पेड़ काटते थक गया तो उसी की छाया में करने लगा विश्राम, अचानक पेड़ ने ही ले ली जान | Patrika News

पेड़ काटते थक गया तो उसी की छाया में करने लगा विश्राम, अचानक पेड़ ने ही ले ली जान

locationअंबिकापुरPublished: Dec 29, 2023 03:34:21 pm

Big incident: मैनपाट में एक गांव में ग्रामीण हुआ हादसे का शिकार, घरवाले खोजते हुए पहुंचे तो पेड़ की मोटी टहनी के नीचे दबी मिली लाश

पेड़ काटते थक गया तो उसी की छाया में करने लगा विश्राम, अचानक पेड़ ने ही ले ली जान
Villagers dead body under the tree
अंबिकापुर. Big incident: कहते हैं कि मौत का दिन निश्चित होता है, वह किस रूप में आएगी, किसी को पता नहीं होता है। ऐसा ही कुछ मैनपाट में एक ग्रामीण के साथ हो गया। बुधवार को वह अपने खेत के पास साल के बड़े पेड़ को काट रहा था। आधा काटने के बाद वह पेड़ के नीचे ही विश्राम करने लगा। इसी दौरान हवा चली और पेड़ गिर गया, इस दौरान पेड़ के नीचे दब जाने से उसकी मौत हो गई। काफी देर तक घर नहीं लौटने पर परिजन उसे खोजने पहुंचे तो नजारा देख उनके होश उड़ गए। उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

मैनपाट के कमलेश्वरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम परपटिया के ढोलपखना निवासी सुंदर मझवार पिता रोंगो मझवार 50 वर्ष बुधवार को गांव से लगे पनही पखना में अपना खेत देखने गया था। यहां खेत के बगल में ही स्थित साल के विशाल पेड़ को काटने का मन बन गया तो वह कुल्हाड़ी से उसे काटने लगा।
आधा पेड़ काटने के बाद वह थक गया तो पेड़ की छाया में ही विश्राम करने लगा। इसी बीच अचानक हवा चली और आधा कटा पेड़ उसके ऊपर ही गिर गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
यह भी पढ़ें
न्यू ईयर में पिकनिक जाने का बना रहे हैं प्लान तो आइए सरगुजा, मैनपाट के अलावा ये स्पॉट्स भी हैं आकर्षक


परिजन पहुंचे तो समझ में आया मामला
इधर काफी देर तक सुंदर मझवार घर नहीं पहुंचा तो उसके परिजन खेत की ओर उसे खोजने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने देखा कि पेड़ के नीचे उसकी लाश पड़ी है।
सूचना पर पुलिस व गांव के अन्य लोग वहां पहुंचे तो उन्हें मामला समझ में आ गया। आधा कटा पेड़ ही उसका काल बन गया। पुलिस ने शव बरामद कर पीएम पश्चात परिजनों को सौंप दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो