scriptBreaking News : 22 लाख और 2 लाख का चेक काटकर शहर के युवा ठेकेदार ने अपने ऑफिस में लगा ली फांसी, परिजन बोले- हुई है हत्या | Young contractor suicide to hang in his office | Patrika News
अंबिकापुर

Breaking News : 22 लाख और 2 लाख का चेक काटकर शहर के युवा ठेकेदार ने अपने ऑफिस में लगा ली फांसी, परिजन बोले- हुई है हत्या

ठेकेदार ने दोपहर 1 बजे के बाद किसी का भी कॉल उठाना कर दिया था बंद, ऑफिस के कर्मचारी ने फांसी पर लटकी देखी लाश

अंबिकापुरFeb 23, 2019 / 02:39 pm

rampravesh vishwakarma

Contractor

Contractor Atish Singh

अंबिकापुर. शहर के गोधनपुर निवासी युवा ठेकेदार की लाश शुक्रवार की शाम उसके घर के पास ही स्थित ऑफिस में फांसी के फंदे पर झूलती मिली। इसकी सूचना मिलते ही घरवालों व मोहल्लेवासी वहां जुट गए। बताया जा रहा है कि ठेकेदार ने 22 लाख रुपए और 2 लाख रुपए के दो चेक काटे थे। इसके बाद से वह तनाव में था।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया। शनिवार को पीएम पश्चात शव उनके परिजन को सौंप दिया गया। वहीं परिजनों ने मामले में हत्या कर शव फांसी पर लटकाने की आशंका जताई है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

शहर के गोधनपुर निवासी अतिश कुमार सिंह उर्फ जय सिंह पिता सुरेंद्र सिंह 41 वर्ष ठेकेदारी करता था। शुक्रवार की दोपहर वह अपने घर के पास ही स्थित ऑफिस में दोपहर करीब 1 बजे घुसा था। इसके बाद से उसने किसी का कॉल भी उठाना बंद कर दिया था। शाम 6 बजे जब कर्मचारी ऑफिस में पहुंचा तो उसने छत की रॉड में रस्सी के सहारे ठेकेदार का शव झूलता देखा।
यह देख वह चिल्लाता हुआ बाहर निकला और ठेकेदार के परिजन को इसकी जानकारी दी। सूचना मिलते ही परिजन पहुंचे और जिंदा होने की आस में शव को फांसी से नीचे उतारा। वहीं सूचना पर गांधीनगर पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया।

2 चेक काटने का सामने आ रहा मामला
सूत्रों के अनुसार ठेकेदार द्वारा 22 लाख व 2 लाख के दो चेक काटे गए थे। बैंक में यह पता चला था कि जिसे 2 लाख का चेक देना था उसे 22 लाख का दे दिया गया था और जिसे 22 लाख का चेक देना था उसे 2 लाख का दे दिया था। इस बात को लेकर उसके तनाव में रहने की बात भी सामने आ रही है।

परिजन ने हत्या की जताई आशंका
ठेकेदार का फांसी पर लटका शव मिलने के मामले में उसके परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। उनका कहना है कि किसी ने हत्या कर शव को फांसी पर लटका दिया है। पुलिस द्वारा वीडियोग्राफी के साथ उसका पीएम कराया गया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद वास्तविक स्थिति का पता चल सकेगा।

Home / Ambikapur / Breaking News : 22 लाख और 2 लाख का चेक काटकर शहर के युवा ठेकेदार ने अपने ऑफिस में लगा ली फांसी, परिजन बोले- हुई है हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो