scriptब्राजील के राष्ट्रपति अस्पताल में भर्ती, चाकू से हुए हमले के बाद होनी है सर्जरी | Brazilian president to undergo surgery will be on two day rest afterwards | Patrika News

ब्राजील के राष्ट्रपति अस्पताल में भर्ती, चाकू से हुए हमले के बाद होनी है सर्जरी

Published: Jan 28, 2019 05:14:58 pm

Submitted by:

Shweta Singh

इसके बाद बोलसोनारो को दो दिन तक बेड रेस्ट करना होगा।

Brazilian president to undergo surgery will be on two day rest afterwards

ब्राजील के राष्ट्रपति अस्पताल में भर्ती, चाकू से हुए हमले के बाद होनी है सर्जरी

ब्रासिलिया। ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोलसोनारो के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी मिल रही है। बताया जा रहा है कि उन्हें रविवार को सर्जरी के लिए भर्ती किया गया है। इस बारे में बोलसोनारो के प्रवक्ता जनरल ओटावियो संताना डी रीगो ने शनिवार को जानकारी दी।

सोमवार को होना है ऑपरेशन

आपको बता दें कि यह सर्जरी एक कोलोस्टोमी थैली को हटाने के लिए की जाएगी। दरअसल चुनाव प्रचार के दौरान एक व्यक्ति ने उन पर चाकू से हमला कर दिया था, जिसके इलाज के दौरान उनके शरीर में ये थैली लगाई गई थी। प्रवक्ता ने बताया कि उनका ऑपरेशन सोमवार को किया जाएगा। साथ ही ये भी बताया गया कि इसके बाद बोलसोनारो को दो दिन तक बेड रेस्ट करना होगा।

चुनावी रैली में हुआ था हमला

प्रवक्ता ने ये भी कहा कि राष्ट्रपति की गैरमौजूदगी में उपराष्ट्रपति हैमिल्टन मोउराव पर राष्ट्रपति के कार्यभार की जिम्मेदारी होगी। गौरतलब है कि पिछले साल 6 सितंबर को मिनास गेराइस राज्य में एक चुनावी रैली के दौरान बोलसोनारो पर किसी ने चाकू से हमला कर दिया था। चाकू सीधे उनके पेट में घोपने की वजह से उन्हें ये थैली लगाई गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो