scriptJoe Biden से निराश Elon Musk ने कहा- 2024 में कोई समझदार व्यक्ति बने राष्ट्रपति | Elon Musk disappointed with Joe Biden prefers someone sensible in 2024 | Patrika News
अमरीका

Joe Biden से निराश Elon Musk ने कहा- 2024 में कोई समझदार व्यक्ति बने राष्ट्रपति

एलन मस्क ने हाल ही में बताया है कि वह जो बाइडन के राष्ट्रपति कार्यकाल से निराश है। साथ ही 2024 में होने वाले चुनाव के लिए भी उन्होंने अपनी प्राथमिकता बताई है।

नई दिल्लीNov 26, 2022 / 05:05 pm

Tanay Mishra

joe_biden-elon_musk.jpg

Elon Musk comments on Joe Biden

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति, टेस्ला (Tesla) और स्पेसएक्स (SpaceX) के संस्थापक एलन मस्क (Elon Musk) ट्विटर (Twitter) पर लंबे समय से ही काफी एक्टिव रहे है। पिछले महीने ही उन्होंने इस लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को भी खरीद लिया है। मस्क ने ट्विटर को 44 बिलियन डॉलर में खरीदा ही और इसके बाद से ही उनकी ट्विटर पर एक्टिविटी भी बढ़ गई है। अक्सर ही अपने विवादित ट्वीट्स की वजह से चर्चा में रहने वाले मस्क ने हाल ही में अमरीका (United States of America) के राष्ट्रपति जो बाइडन (Joe Biden) के बारे में एक बड़ी बात कही है।


बाइडेन से निराश है मस्क

हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर अकॉउंट पर एक ट्वीट करते हुए मस्क ने लिखा, “एक मज़बूत डेमोक्रेसी में फ्रीडम ऑफ स्पीच (विचार अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता) बहुत ही ज़रूरी है। 2024 में होने वाले अमरीकी राष्ट्रपति चुनाव में मेरी प्राथमिकता कोई ऐसा व्यक्ति रहेगा जो समझदार को और सेंट्रिस्ट विचारधारा रखता हो। मैंने बाइडन सरकार/प्रबंधन से इसकी उम्मीद की थी, पर अभी तक मुझे सिर्फ निराशा ही मिली है।”

https://twitter.com/elonmusk/status/1596315609385431040?ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

रैपर Kanye West लड़ेंगे 2024 में अमरीका के राष्ट्रपति का चुनाव, Donald Trump ने किया मिलने से मना

बाइडन को किया था वोट, पर बिना इच्छा के


मस्क ने एक अन्य ट्वीट में यह भी बताया कि पहले वह ओबामा-बाइडन राष्ट्रपति पद के बड़े सपोर्टर रह चुके है। मस्क ने यह भी बताया कि उन्होंने 2020 में बिना इच्छा के ट्रम्प को न चुनते हुए बाइडन के लिए वोट दिया था।

हालांकि अभी की बात करें तो मस्क के सुर बदले-बदले लगते हैं। साफ तौर पर तो नहीं, पर इंडायरेक्टली (अप्रत्यक्ष रूप से) वह डोनाल्ड ट्रम्प को सपोर्ट करते नज़र आते है। कुछ समय पहले ही उन्होंने ट्रम्प के ट्विटर अकाउंट पर लगे बैन को भी हटाते हुए इसे रिस्टोर कर दिया था।

Home / world / America / Joe Biden से निराश Elon Musk ने कहा- 2024 में कोई समझदार व्यक्ति बने राष्ट्रपति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो