scriptरैपर Kanye West लड़ेंगे 2024 में अमरीका के राष्ट्रपति का चुनाव, Donald Trump ने किया मिलने से मना | Kanye West to contest for US 2024 presidential election | Patrika News
अमरीका

रैपर Kanye West लड़ेंगे 2024 में अमरीका के राष्ट्रपति का चुनाव, Donald Trump ने किया मिलने से मना

मशहूर रैपर कान्ये वेस्ट 2024 में होने वाले अमरीकी राष्ट्रपति चुनाव का हिस्सा बनने की तैयारी में है।

नई दिल्लीNov 26, 2022 / 12:17 pm

Tanay Mishra

kanye_west.jpg

Kanye West

जाने-माने अमरीकी रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West) में एक बार फिर अमरीका (United States of America) के राष्ट्रपति का चुनाव लड़ने की तैयारी में है। कान्ये अब खुद को ये (Ye) नाम से संबोधित करते है। रैपर होने के साथ ही कान्ये सॉन्ग राइटर, रिकॉर्ड प्रोड्यूसर और फैशन डिज़ाइनर भी है। अपने म्यूज़िक की वजह से उनकी अमरीका ही नहीं, दूसरे देशों में भी अच्छी-खासी लोकप्रियता है। अपनी लोकप्रियता को देखते हुए ही कान्ये एक बार फिर से अमरीका के राष्ट्रपति चुनाव के दावेदार बनने की तैयारी में है।


ट्विटर पर दी जानकारी

कान्ये ने अपने ऑफिशियल ट्विटर (Twitter) अकॉउंट पर एक ट्वीट करते हुए 2024 में एक बार फिर अमरीकी राष्ट्रपति का चुनाव लड़ने का साफ संकेत दे दिया है। कान्ये ने #Ye24 कैप्शन के साथ ट्वीट करते हुए इस बात की पुष्टि कर दी।

https://twitter.com/hashtag/YE24?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

यूक्रेन में 60 लाख से ज़्यादा घरों में बिजली की समस्या, राष्ट्रपति ज़ेलेन्स्की ने किया कन्फर्म

डोनाल्ड ट्रम्प ने किया मिलने से मना

कान्ये ने 2024 में एक बार फिर से अमरीकी राष्ट्रपति का चुनाव लड़ने का संकेत देने के साथ ही पूर्व और विवादित अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) के अपने विरोधी इच्छा जताई। कान्ये ने ट्रम्प से इस बारे में मिलना भी चाहा, पर ट्रम्प ने उनसे मिलने से मना कर दिया। अनुसार उनका कान्ये से मिलना ज़रूरी नहीं है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि कान्ये और ट्रम्प एक समय अच्छे दोस्त रह चुके हैं। यहाँ तक कि कान्ये खुले तौर पर ट्रम्प को सपोर्ट भी कर चुके है।

kanye_west-donald_trump.jpg


पहले भी लड़ चुके है चुनाव

कान्ये इससे पहले 2020 में भी अमरीकी राष्ट्रपति चुनाव के मैदान में उतर चुके है। अपने विवादित बयानों/ट्वीट्स की वजह से भी सुर्खियों में रहने वाले कान्ये ने 2020 में 12 अमरीकी राज्यों से निर्दलीय दावेदारी पेश की थी और उन्हें करीब 60,000 वोट्स मिले थे है।

यह भी पढ़ें

Indonesia Earthquake: मरने वालों का आंकड़ा पहुंचा 310, अभी भी लापता हैं 24 लोग

Home / world / America / रैपर Kanye West लड़ेंगे 2024 में अमरीका के राष्ट्रपति का चुनाव, Donald Trump ने किया मिलने से मना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो