scriptडोनाल्ड ट्रंप से मनमुटाव की खबरों का पत्नी मेलानिया ने किया खंडन | Melania Trump refuses to do any problem in her marriage | Patrika News
अमरीका

डोनाल्ड ट्रंप से मनमुटाव की खबरों का पत्नी मेलानिया ने किया खंडन

अमरीका की प्रथम महिला मेलानिया ने डोनाल्ड ट्रंप के अन्य महिलाओं के साथ कथित संबंधों पर प्रतिक्राया दी है।
 

Oct 13, 2018 / 05:37 pm

mangal yadav

मेलानिया

डोनाल्ड ट्रंप से मनमुटाव की खबरों का पत्नी मेलानिया ने किया खंडन

वाशिंगटनः अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप ने उन खबरों को खारिज किया है जिसमें कहा जा रहा है कि उनके रिश्ते ट्रंप के साथ सामान्य नहीं हैं। अमरीका की प्रथम महिला मेलानिया ने कहा कि जो चीजें कही जा रही हैं उनमें कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने कहा कि हम दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। एक टीवी न्यूज चैनल को दिए साक्षात्कार में मेलानिया ट्रंप ने कहा कि ट्रंप को लेकर मीडिया में जो खबरें चल रही हैं उन पर वे ध्यान नहीं देती।

ट्रंप के विवाहेतर संबंधों पर भी दिया जवाब

डोनाल्ड ट्रंप के विवाहेतर संबंधों पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि मुझे पता है क्या सही है और क्या गलत। मेलानिया ने कहा कि ट्रंप ने भी विवाहेतर संबंध से इनकार किया है ऐसे में इन मामलों को तूल देना अच्छी बात नहीं है। पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स और पूर्व मॉडल कैरेन मैकडॉउल के साथ ट्रंप के कथित संबंधों पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि मीडिया में चलने वाली खबरें हमेशा सत्य नहीं होती।

मैकडॉउल और स्टॉर्मी ने किया था ये दावा

बता दें कि पूर्व मॉडल कैरेन मैकडॉउल ने दावा किया है कि वह ट्रंप के साथ 10 महीने तक रिलेशनशिप में रही हैं। उन्होंने कहा था कि साल 2006 में वे दोनों उस समय शारीरिक संबंध बनाए जब मेलानिया उनकी पत्नी थीं। इसके अलावा पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने भी ट्रंप के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दावा किया है। डेनियल्स ने कहा था कि साल 2006 में ट्रंप ने एक होटल में उनके साथ शारीरिक संबंध बनाया था। हलांकि इन आरोपों से डोनाल्ड ट्रंप इनकार चुके हैं।

Home / world / America / डोनाल्ड ट्रंप से मनमुटाव की खबरों का पत्नी मेलानिया ने किया खंडन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो