scriptमेलानिया ट्रंप पर गलत दावों को लेकर अखबार ने मांगी माफी, भरना पड़ा मुआवजा | Newspaper apologise to Melania trump on wrong claims | Patrika News
अमरीका

मेलानिया ट्रंप पर गलत दावों को लेकर अखबार ने मांगी माफी, भरना पड़ा मुआवजा

मेलानिया ट्रंप से संबंधित गलत तथ्यों को लेकर अखबार टेलिग्रॉफ ने माफी मांगी है

Jan 27, 2019 / 11:49 am

Mohit Saxena

Milania trump

मेलानिया ट्रंप पर गलत दावों को लेकर मांगी माफी, मुआवजा दिया

लंदन। ब्रिटेन के अखबार टेलिग्रॉफ ने अमरीका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप से संबंधित गलत तथ्यों को लेकर माफी मांगी है। लेख प्रकाशित करने को लेकर खेद व्यक्त करते हुए उन्हें मानहानी संबंधित मुआवजा दिया है। अखबार का कहना है कि गत 19 जनवरी को टेलिग्रॉफ में छपी खबर के कारण मेलानिया और उनके परिवार को हुई किसी भी परेशानी के लिए हम जिम्मेदार है और वह उनसे माफी मांगते हैं। इसके एवज में मिसेज ट्रंप से उनके कानूनी खर्चों के अलावा मानहानि की क्षतिपूर्ति संबंधित बातचीत हो चुकी है।
व्‍यक्तित्‍व को गलत तरीके से पेश किया

हालांकि अखबार ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि उनके और मेलानिया के बीच कितने पैसे पर समझौता हुआ है। जानकारी के अनुसार अखबार में छपे एक लेख में मेलानिया के पिता के व्‍यक्तित्‍व को गलत तरीके से पेश किया गया। इस बारे में भी गलत जानकारी दी गई कि क्‍यों मेलानिया ने आर्किटेक्‍चर कोर्स बीच में ही छोड़ दिया था। दावा किया गया कि अपने पति और अमरीका के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप से मिलने से पहले मेलानिया का मॉडलिंग करियर बेहद असफल रहा था।
Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर.

Home / world / America / मेलानिया ट्रंप पर गलत दावों को लेकर अखबार ने मांगी माफी, भरना पड़ा मुआवजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो