scriptअमरीका में विमान दुर्घटनाग्रस्त, मौत सामने देखकर भी पायलट ने बनाया वीडियो | Pilot Made Video Of Crash Plane In America | Patrika News
अमरीका

अमरीका में विमान दुर्घटनाग्रस्त, मौत सामने देखकर भी पायलट ने बनाया वीडियो

पायलट ने विमान की विंग पर खड़े होकर इसका वीडियो बनाया
घटना अमेरिका के उत्तरी कैलिफोर्निया की है

Aug 25, 2019 / 02:40 pm

Mohit Saxena

plane
वाशिंगटन। अमरीका में हुए विमान हादसे में एक युवक और युवती बाल-बाल बच गए। मौत सामने होने के बावजूद दोनों ने विमान से गिरते समय, एक वीडियो तैयार किया था जो अब वायरल हो रहा है। यहां एक विमान दुर्घटनाग्रस्त होकर समुद्र में गिर गया। पानी में गिरने के बाद भी पायलट ने एक वीडियो तैयार किया। यह घटना अमरीका के उत्तरी कैलिफोर्निया की है।
https://twitter.com/hashtag/NEW?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
यहां तटीय क्षेत्र हॉफ मून बे में एक छोटा एयरक्राफ्ट बीई-36 दुर्घटनाग्रस्त होकर समुद्र में गिर गया था। पायलट डेविड लेश और उनकी एक दोस्त कायला इस विमान में सवार थीं। ये दोनों हादसे में बच गए। मीडिया रिपोर्ट मुताबिक विमान के गिरने से पहले दोनों समुद्र में कूद गए थे। इन्हें करीब 30 मिनट बाद कोस्टगार्ड के अधिकारियों ने हेलिकॉप्टर की मदद से बाहर निकाला।
जब विमान गिरा तो पायलट और उनकी दोस्त ने उसी पर खड़े होकर वीडियो बनाने में लगे थे। अब जान बचने के बाद पायलट डेविड लेश का कहना है कि वे हम बेहद खुशनसीब हैं कि दोनों बच गए, लेकिन पानी कुछ ज्यादा ही ठंडा था।
https://twitter.com/hashtag/NEW?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इंजन फेल हुआ था

पायलट लेश के अनुसार उन्होंने और उनकी दोस्त कायला ने गोल्डन गेट ब्रिज और खाड़ी के ऊपर से उड़ाने की योजना बनाई थी। लेकिन इंजन फेल होने से पहले उन्हें इस बात का अंदाजा हो गया था कि कोई ना कोई गड़बड़ी है। जब विमान गिरा तो दोनों को पता चल गया था कि उनके पास बचने के लिए एक या दो मिनट से अधिक समय नहीं हैं।

Home / world / America / अमरीका में विमान दुर्घटनाग्रस्त, मौत सामने देखकर भी पायलट ने बनाया वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो