scriptमेक्सिको में भीषण सड़क हादसे में 21 की मौत, 30 घायल | Road accident in Mexico, 21 dead | Patrika News

मेक्सिको में भीषण सड़क हादसे में 21 की मौत, 30 घायल

locationनई दिल्लीPublished: May 31, 2019 06:53:34 am

Submitted by:

Anil Kumar

सड़क हादसे में मारे गए सभी लोग तीर्थयात्रा कर लौट रहे थे।
सभी यात्री वर्जिन ऑफ ग्वाडालुपे के बेसिलिका में प्रार्थना करने जा रहे थे।

सड़क हादसा

मेक्सिको में भीषण सड़क हादसे में 21 की मौत, 30 घायल

मेक्सिको सिटी। उत्तरी अमरीकी देश मेक्सिको ( maxico ) के पूर्वी इलाके में बुधवार को भीषण सड़क हादसा ( road accident ) हो गया जिसमें 21 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि अन्य 30 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि एक ट्रक और बस के टक्कर होने के बाद दोनों गाड़ियों में आग लगने के कारण यह बड़ा हादसा हुआ है।

https://twitter.com/hashtag/Veracruz?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

माली में भीषण सड़क हादसा, मिनी बस और ट्रक की टक्कर में 23 लोगों की मौत

तीर्थयात्रा कर लौट रहे थे लोग तभी..

अधिकारियों ने बताया है कि बस में तीर्थयात्री सवार थे। तीर्थयात्रियों से भरी बस तीर्थयात्रा के बाद वापस कैथोलिक पवित्र स्थल जा रहे थे। एक ट्रक और एक बस के बीच जबर्दस्त टक्कर हुई जिसके बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। देश की संरक्षक संत गुआडालुपे ओसोर्नो ने बताया कि पीड़ितों में से अधिकांश दक्षिणी राज्य चियापास के तीर्थयात्री थे, जो मेक्सिको सिटी की यात्रा के बाद वापस वर्जिन ऑफ ग्वाडालुपे के बेसिलिका में प्रार्थना करने के लिए जा रहे थे। उन्होंने आगे बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सुरक्षा टीम ने कहा कि बस में सवार 17 व ट्रक में सवार दो लोगों की मौत हुई है। जबकि दो व्यक्तियों की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई। चियापास में टक्सला गुटिरेज के कैथोलिक आर्कडियोसीस ने एक बयान में पीड़ितों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

 

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो