script

माली में भीषण सड़क हादसा, मिनी बस और ट्रक की टक्कर में 23 लोगों की मौत

locationनई दिल्लीPublished: May 29, 2019 11:46:14 am

Submitted by:

Anil Kumar

राजधानी बमाको से 50 किलोमीटर पूर्व में हुआ यह भीषण हादसा
मिनी बस का टायर फटने के बाद हुई यह दुर्घटना
सरकार ने यातायात नियमों का पालन करने की अपील की

road accident in mali

माली में भीषण सड़क हादसा, मिनी बस और ट्रक की टक्कर में 23 लोगों की मौत

बमाको। माली ( mali ) में मंगलवार को एक भीषण सड़क हादसे में 23 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि कई गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल, यह हादसा एक ट्रक और मिनी बस की टक्कर के कारण हुआ। सरकार की और से जारी बयान में बताया गया है कि एक मिनी बस और एक लौरी में जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसमें 20 से अधिक लोगों की मौत हो गई जबकि 16 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। बयान में बताया गया है कि यह हादसा राजधानी बमाको ( Bamako ) से 50 किलोमीटर दूर पूर्व में हुआ है। जानकारी के मुताबिक इस हादसे में 23 लोगों की मौत हो चुकी है और 16 गंभीर रूप से घायल हैं।

सऊदी अरब में भीषण सड़क हादसा, दो परिवारों के 8 लोगों की मौत

कैसे हुआ यह हादसा?

शुरूआती जांच के बाद सरकार की और से जारी बयान में बताया गया है कि तेज रफ्तार मिनी बस का एक टायर फट गया और पहिया बाहर निकलकर सामने से आ रही एक तेज रफ्तार लॉरी (ट्रक) के सामने आ गया। इसके कारण ट्रक अनियंत्रित हो गया और मिनी बस के साथ टकरा गया। सरकार ने इस हादसे के बाद सभी से अपील की है कि सड़क पर चलते हुए यातायात नियमों का पालन करें। माली रेड क्रॉस के एक कर्मचारी, उमर सियाला ने कहा कि यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि मिनीबस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

 

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

ट्रेंडिंग वीडियो