scriptअमरीका: फूड फेस्टिवल में ताबड़तोड़ फायरिंग से 4 लोगों की मौत, 11 घायल | Shooting in Gilroy Garlic Festival of California many dead and Injured | Patrika News

अमरीका: फूड फेस्टिवल में ताबड़तोड़ फायरिंग से 4 लोगों की मौत, 11 घायल

Published: Jul 29, 2019 12:40:45 pm

Submitted by:

Shweta Singh

कैलिफोर्निया के मशहूर वार्षिक फूड फेस्टिवल गिलरॉय गार्लिक में हुई गोलीबारी में कई लोगों के हताहत होने की आशंका
बीते पांच महीनों में अमरीका में मॉस शूटिंग की यह 12वीं घटना है

California Firing

वाशिंगटन। भीड़ में घुसकर फायरिंग की एक घटना से अमरीका फिर खौफ में हैं। अमरीका से गोलीबारी ( shooting in US ) की बड़ी घटना की खबर आ रही है। कैलिफोर्निया के वार्षिक फूड फेस्टिवल गिलरॉय गार्लिक ( Firing in Gilroy Garlic Festival ) में एक शख्स ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक इस घटना में कई लोग घायल हुए हैं। क्रिसमस हिल पार्क में आयोजित हो रहे इस कार्यक्रम का वीडियो भी सामने आया है।

न्यूयॉर्क: आधी रात सड़क पर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत, 11 घायल

https://twitter.com/hashtag/UPDATE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कई के हताहत होने की खबर

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस गोलीबारी में 11 लोग घायल हुए हैं। कई लोगों के मारे जाने की भी आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने कहा है कि मौके पर कम से कम 17 लोगों को गोली लगी है। इन्हें एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
हालांकि, अभी तक पीड़ितों के संख्या की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। इसके साथ ही इस बात की भी जानकारी नहीं मिल पाई है कि फायरिंग में कितने हमलावरों का हाथ था।

https://twitter.com/wavyia/status/1155643958145380352?ref_src=twsrc%5Etfw

घटनास्थल की घेराबंदी कर छानबीन शुरू

घटना के वीडियो से पता चलता है कि गोली की आवाज से फेस्टिवल में आए लोगों में दहशत फैल गई। लोग समारोह छोड़कर भागने लगे और वहां भगदड़ का माहौल पैदा हो गया था। लोग अपनी जान बचाने के लिए यहां-वहां तेजी से भाग रहे थे। घटना के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल की घेराबंदी कर छानबीन शुरू कर दी।

सामान ढोने वाली मशीन पर गलती से चढ़ गया बच्चा, फ्रैक्चर हुआ हाथ

फेस्टिवल में कई राउंड फायरिंग

फेस्टिवल में आए प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वहां कई राउंड फायरिंग हुई। लोगों ने बताया कि उन्होंने हमलावर को भी देखा था, जिसने सेना की वर्दी जैसे कपड़े पहने थे और हाथ में राइफल लिए हुए था। फायरिंग शुरू होने पर आसपास के लोगों को यह पटाखे की आवाज जैसा लगा। हालांकि, उन्हें बाद में पता चला इस मशहूर फेस्टिवल में गोलीबारी को अंजाम दिया गया है।

विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो