scriptअमेठी में पंचायत चुनाव से पूर्व प्रधान की हत्या,स्मृति ईरानी ने कहा सख्त कार्रवाई होगी | Amethi Panchayat Election gram pradhan Murder Smriti Irani Strict | Patrika News

अमेठी में पंचायत चुनाव से पूर्व प्रधान की हत्या,स्मृति ईरानी ने कहा सख्त कार्रवाई होगी

locationअमेठीPublished: Jan 25, 2021 02:23:55 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

– मृतक भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष थे और वर्तमान में जिला कार्यसमिति में थे शामिल- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मृतक के बेटे से फोन पर बात की कहा, कार्यवाही होगी

अमेठी में पंचायत चुनाव से पूर्व प्रधान की हत्या,स्मृति ईरानी कहा सख्त कार्रवाई होगी

अमेठी में पंचायत चुनाव से पूर्व प्रधान की हत्या,स्मृति ईरानी कहा सख्त कार्रवाई होगी

अमेठी. यूपी में ग्राम पंचायत चुनाव 2021 के शंखनाद से पहले ही कुर्सी के लिए खून होना शुरू हो चुका है। अमेठी में अज्ञात बदमाशों ने पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या करने के बाद शव को नहर किनारे फेंक दिया और मौके से भाग निकले। आज शव मिलने के बाद क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। एसपी समेत पुलिस के तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष थे और वर्तमान में जिला कार्यसमिति में थे। उनकी हत्या के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मृतक के बेटे से फोन पर बात किया है और कार्यवाही का भरोसा दिया है।
यूपी ग्राम पंचायत चुनाव : मतदाता सूची में है ग्राम प्रधान चुनाव जीतने का राज

प्रधान का शव पोस्टमॉर्टम को भेजा : जानकारी के अनुसार मामला मोहनगंज थाना क्षेत्र के मुकंद रमई गांव के पूर्व प्रधान जागेश्वर वर्मा (64 वर्ष) देर रात शौच के लिए घर से निकले। काफी देर तक वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। सुबह जब शौच के लिए ग्रामीण नहर के किनारे पहुंचे तो जागेश्वर वर्मा का शव औंधे मुंह पड़ा देखा। ग्रामीणों ने परिजनों को इसकी सूचना दी, ग्रामीणों से सूचना पाने के बाद घर में कोहराम मच गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज कर जांच शुरू कर दी है।
प्रधानी का चुनाव लड़ने वाले थे : पुत्र

मृतक प्रधान जागेश्वर वर्मा के पुत्र ने बताया कि, कल से पिता जी घर से गायब थे और आज सुबह सूचना मिलने पर जब हम नहर के किनारे पहुंचे तो उनकी लाश पड़ी हुई थी। पिता जी 2005 से 2015 तक क्षेत्र के प्रधान थे और इस बार भी प्रधानी का चुनाव लड़ने वाले थे।इसलिए उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई।
कड़ी कार्यवाही होगी : अमेठी एसपी

अमेठी एसपी अमेठी दिनेश सिंह ने बताया कि, परिजनों ने तीन लोगों के विरूद्ध नामजद तहरीर दी है। मुकदमा दर्ज कर, टीम बनाकर शीघ्र ही गिरफ्तारी के लिए निर्देशित कर दिया गया है। इस घटना का शीघ्र ही खुलासा करते हुए निष्पक्ष व कड़ी कार्यवाही की जाएगी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yuhra
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो