scriptपूर्व प्रधान ने एडीओ पर तमंचा तानकर दी जान से मारने की धमकी, फाड़े सरकारी दस्तावेज, केस दर्ज | former pradhan and his men threaten ado panchayat to kill | Patrika News

पूर्व प्रधान ने एडीओ पर तमंचा तानकर दी जान से मारने की धमकी, फाड़े सरकारी दस्तावेज, केस दर्ज

locationअमेठीPublished: Aug 30, 2019 01:44:54 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

– पूर्व प्रधान ने कार्यालय में घुसकर दी जान से मारने की धमकी
– सरकारी दस्तावेज फाड़ने और तोड़फोड़ करने पर कर्मचारियों ने किया विरोध
– मामले में शामिल लोगों पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज

amethi news

amethi news

अमेठी. जनपद में जामो ब्लॉक के कर्मचारियों ने ताला लगाकर काम ठप किया। पूर्व प्रधान वीरेंद्र उर्फ गुड्डू सिंह द्वारा कार्यालय में घुसकर मारपीट करना, सरकारी दस्तावेज फाड़ने और तोड़फोड़ करने पर कर्मचारियों ने विरोध किया। पुलिस ने एडीओ पंचायत की तहरीर पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। जामो ब्लॉक में तैनात सहायक विकास अधिकारी पंचायत राकेश कुमार द्विवेदी ने जामो पुलिस को तहरीर देकर रेसी गांव के पूर्व प्रधान वीरेंद्र प्रताप सिंह समेत तीन नामजद व 10-15 अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज करवा कर कार्रवाई की मांग की है।
पूर्व प्रधान ने कार्यालय में घुसकर दी जान से मारने की धमकी, फाड़े सरकारी दस्तावेज, केस दर्ज
यह है मामला

बुधवार शाम पूर्व प्रधान वीरेंद्र सिंह अपने समर्थकों के साथ कार्यालय पहुंचे और एडीओ पंचायत राकेश कुमार द्विदेदी पर तमंचा तानकर जान से मारने की धमकी दी। एडीओ के अनुसार, तीन अगस्त को एसडीएम गौरीगंज अमित कुमार व डीपीआरओ देवेंद्र सिंह की अध्यक्षता में ब्लॉक के गांव रेसी में बंद पड़े विकास कार्य कराए जाने को लेकर बैठक हुई। इस बैठक में सबसे पहले खराब पड़े इंडिया मार्का टू हैंडपंप की मरम्मत कराने का निर्णय लिया गया। बैठक में इसकी जिम्मेदारी ग्राम प्रधान को दी गई।
xaxax
गांव में कार्य कराए जाने पर दी धमकी

सप्ताह भर बीत जाने के बाद भी प्रधान ने काम शुरू नहीं किया। कारण पूछे जाने पर उन्होंने मिस्त्री व मजदूर न मिलने की बात कही। इस पर एडीओ पंचायत ने मिस्त्री व मजदूर को प्राथमिक विद्यालय छतरपुर में खराब पड़े हैंडपंप को बनाने भेजा। लेकिन पूर्व प्रधान व उनके समर्थकों की ओर से कार्य नहीं किया गया। विद्यालय में काम कराने को लेकर भड़के पूर्व प्रधान बुधवार शाम अपने सहयोगियों के साथ ब्लॉक कार्यालय पहुंचे और मारपीट करते हुए रेसी गांव में कार्य कराए जाने पर धमकी दी। पूर्व प्रधान समेत तीन नामजद व 10-15 अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो