scriptLok Sabha Election 2024: चुनाव प्रचार बीच में छोड़ किसका बर्थडे मनाने गए राहुल-प्रियंका ?  | Rahul Gandhi and Priyanka Gandhi leader of Congress celebrate Robert Vadra birthday leaving campaigning for Lok Sabha elections 2024 | Patrika News
अमेठी

Lok Sabha Election 2024: चुनाव प्रचार बीच में छोड़ किसका बर्थडे मनाने गए राहुल-प्रियंका ? 

Lok Sabha Election 2024: गांधी परिवार के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने हाल के दिनों में कई बार चुनाव लड़ने का संकेत दिया है।

अमेठीApr 18, 2024 / 07:54 pm

Aman Kumar Pandey

rahul gandhi and priyanka gandhi

Robert Vadra Birthday: लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों के बीच राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने चुनावी रैलियों से ब्रेक लिया। इसकी वजह गांधी परिवार के दामाद और प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा, जिनका गुरुवार 18 अप्रैल को जन्मदिन है। इसमें दोनों नेता शामिल हुए।

रॉबर्ट वाड्रा का 55वां जन्मदिन

रॉबर्ट वाड्रा आज अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं और इसके साथ ही उन्होंने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की हैं। इसमें रॉबर्ट वाड्रा के साथ प्रियंका और राहुल भी नजर आ रहे हैं। बताया गया है कि राहुल और प्रियंका चुनाव प्रचार से ब्रेक लेकर जन्मदिन मनाने के लिए पहुंचे हैं।

रॉबर्ट वाड्रा ने राहुल-प्रियंका को बोला शुक्रिया

रॉबर्ट वाड्रा ने बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए प्रियंका गांधी और राहुल गांधी दोनों को शुक्रिया कहा है। उन्होंने सोशल मीडिया साइट X पर तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “व्यस्त कार्यक्रमों के बीच इस प्यारे से सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए धन्यवाद। मैं इसकी सराहना करता हूं।” 

रॉबर्ट वाड्रा जता चुके है चुनाव लड़ने की इच्छा 

लोकसभा चुनाव के बीच रॉबर्ट वाड्रा लगातार चुनाव लड़ने के संकेत दे रहे हैं। उन्होंने हाल में कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो वह अमेठी सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। कांग्रेस पार्टी ने अभी तक अमेठी या रायबरेली सीट से उम्मीदवारों के नाम का ऐलान नहीं किया है। समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, “अमेठी, मुरादाबाद और यहां तक ​​कि हरियाणा के लोग मुझसे सक्रिय राजनीति में आने और चुनाव लड़ने के लिए अपना निर्वाचन क्षेत्र चुनने की गुजारिश कर रहे हैं।”

Hindi News/ Amethi / Lok Sabha Election 2024: चुनाव प्रचार बीच में छोड़ किसका बर्थडे मनाने गए राहुल-प्रियंका ? 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो