scriptमदरसा शिक्षक पर नाबालिग के साथ रेप का प्रयास करने पर आरोप, विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज | madarsa teacher accused of molesting minor girl in amethi | Patrika News

मदरसा शिक्षक पर नाबालिग के साथ रेप का प्रयास करने पर आरोप, विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज

locationअमेठीPublished: Dec 18, 2020 10:52:24 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के संसदीय क्षेत्र में मदरसा के एक शिक्षक पर नाबालिग से रेप का प्रयास करने का आरोप लगा है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने उसे पीछे से पकड़कर उसे बेहोश किया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया।

मदरसा शिक्षक पर नाबालिग के साथ रेप का प्रयास करने पर आरोप, विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज

मदरसा शिक्षक पर नाबालिग के साथ रेप का प्रयास करने पर आरोप, विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज

अमेठी. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के संसदीय क्षेत्र में मदरसा के एक शिक्षक पर नाबालिग से रेप का प्रयास करने का आरोप लगा है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने उसे पीछे से पकड़कर उसे बेहोश किया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। साथ ही पुलिस में जानकारी देने पर गंभीर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी। पीड़िता ने इस बात की जानकारी अपने घर वालों को दी। घरवालों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार है। उसे पकड़ने के लिए टीम गठित की गई है।
दवा सुंघा कर किया बेहोश

पीड़िता का आरोप है कि उसे घर में अकेला पाकर मदरसा के शिक्षक ने उसे पीछे से पकड़ा और उसके मुंह में जबरदस्ती बेहोशी की दवा डाल दी। विरोध करने पर उसे गंभीर अंजाम भुगतने की धमकी दी। पीड़िता ने कहा कि आरोपी ने पहले भी उसके साथ बदतमीजी की है, जिसकी शिकायत उसने अपने परिजनों से की है। पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि मदरसे का एक शिक्षक 26 नवंबर को उस समय उनके घर आया था जब उसकी बेटी घर में अकेली थी। फिर उसने लड़की से कथित तौर पर बलात्कार करने का प्रयास किया। पीड़िता की उम्र 15 साल है।
आरोपी की पकड़ के लिए टीम गठित

शिवरतनगंज के थाना प्रभारी डी के सिंह ने कहा है कि मामले में आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी है। उसे जल्द ही सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाएगा।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y5osi
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो