script

कलयुगी पति ने पत्नी का करवाया रेप, जिंदा जलाने की भी की कोशिश, शिकायत करने पर पुलिस ने डांट कर भगाया

locationअमेठीPublished: Aug 29, 2021 01:01:05 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

Wife Molested by Friend With Support of Husband No Complain Filed- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के संसदीय क्षेत्र में खाकी ने शर्मसार कर दिया है। एक कलयुगी पति ने अपने साथी से ही पत्नी का रेप करवा डाला। पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी पति ने पेट्रोल छिड़ककर उसे जिंदा जलाने की कोशिश किया।

Wife Molested by Friend With Support of Husband No Complain Filed

Wife Molested by Friend With Support of Husband No Complain Filed

अमेठी. Wife Molested by Friend With Support of Husband No Complain Filed. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के संसदीय क्षेत्र में खाकी ने शर्मसार कर दिया है। एक कलयुगी पति ने अपने साथी से ही पत्नी का रेप करवा डाला। पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी पति ने पेट्रोल छिड़ककर उसे जिंदा जलाने की कोशिश किया। पीड़िता जब शिकायत लेकर थाने पहुंची तो आरोप है कि पुलिस ने उसे डांटकर भगा दिया। अब पीड़ित महिला ने एसपी से शिकायत किया है।
जिंदा जलाने का प्रयास

घटना बाजार शुकुल थाना क्षेत्र के एक गांव की है। पीड़ित महिला ने बताया कि उसका पति श्रवण यादव से उसका विवाद चल रहा है। इसका मुकदमा परिवार न्यायालय में चल रहा है। बीते 24 अगस्त को पति अपने तीन साथियों के साथ उसके घर में जबरन घुस आया। सभी ने महिला की पिटाई की और फिर एक साथी ने पति के सहयोग से उसके साथ रेप किया। महिला ने ये भी आरोप लगाया है कि आरोपियों ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास भी किया। किसी तरह हाथ छुड़ाकर भाग वो बाहर निकली तब कहीं जाकर जान बच सकी।
नहीं सुनी महिला की बात

महिला ने बताया कि उसने 112 नंबर पुलिस को कॉल करके बुलाया। पुलिस ने महिला से कहा कि रात में थाने मत चलो सुबह आना। महिला सुबह सात बजे थाने पहुंची तो वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने कहा कि जाओ कपड़ा बदल कर आओ तब कार्रवाई की जाएगी। जब दोबारा महिला थाने पर पहुंची तो वहां पर तैनात दरोगा राम प्रकाश सिंह ने महिला को डांट कर भगा दिया। पीड़ित महिला ने कहा कि थाने में उसकी शिकायत नहीं सुनी गई। उधर, मामले में क्षेत्राधिकारी मुसाफिरखाना ने बताया कि तहरीर मिलते ही मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो