scriptAmroha News: शादी से पहले दुल्हन की हार्ट अटैक से मौत, बुआ ने सदमे में तोड़ा दम, उठे दो जनाजे | Bride dies of heart attack before marriage in Amroha | Patrika News
अमरोहा

Amroha News: शादी से पहले दुल्हन की हार्ट अटैक से मौत, बुआ ने सदमे में तोड़ा दम, उठे दो जनाजे

Amroha News: यूपी के अमरोहा में एक युवती की तबीयत अचानक खराब हो गई। जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

अमरोहाMay 11, 2024 / 08:42 am

Mohd Danish

Bride dies of heart attack before marriage in Amroha

Amroha News In Hindi

Amroha News In Hindi: अमरोहा जिले में शादी से एक महीने पहले 20 वर्षीय युवती की हार्ट अटैक से मौत हो गई। उसकी मौत से जहां परिवार के लोगों को रो-रोकर बुरा हाल था। वहीं, दफीने से कुछ देर पहले ही उसकी बुआ ने भी सदमे में दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि उन्हें भी हार्ट अटैक आया था। परिवार में हुई दो मौत से परिवार के लोगों में शोक की लहर दौड़ गई।

एक महीने बाद होना था निकाह

वहीं, मोहल्ले के लोग भी दो मौत से गमजदा हैं। गमगीन माहौल में दोनों के शवों को सुपुर्द ए खाक कर दिया गया है। अमरोहा नगर के मोहल्ला बड़ी बेगम सराय निवासी यासीन की 20 वर्षीय बेटी फरहीन का निकाह एक महीने बाद दिल्ली निवासी युवक संग होना था। मंगनी के बाद से परिजन निकाह की तैयारियों में जुटे थे।

सीने में उठा दर्द

बताया जा रहा है कि फरहीन खाना बनाने के लिए प्याज काट कर रही थी। तभी उसकी तबीयत बिगड़ गई। उसके सीने में दर्द उठा और वह अचेत होकर गिर पड़ी। परिजन उसे इलाज के लिए एक निजी चिकित्सक के पास लेकर पहुंचे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

Hindi News/ Amroha / Amroha News: शादी से पहले दुल्हन की हार्ट अटैक से मौत, बुआ ने सदमे में तोड़ा दम, उठे दो जनाजे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो