scriptPhoto: क्रिकेटर मोहम्मद शामी अस्पताल में एडमिट, देखें तस्‍वीरें | Patrika News
अमरोहा

Photo: क्रिकेटर मोहम्मद शामी अस्पताल में एडमिट, देखें तस्‍वीरें

4 Photos
2 months ago
1/4

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को आखिरकार सर्जरी के दौर से गुजरना पड़ा है। वर्ल्ड कप 2023 के दौरान लगी चोट ने उनको कई महीने क्रिकेट से दूर रखा, लेकिन अब उन्होंने अपनी एड़ी का ऑपरेशन करा लिया है।

2/4

टीम इंडिया के लिए ये एक बड़ा झटका है, क्योंकि वे टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। इससे पहले आईपीएल 2024 आयोजित होना है, उसमें भी वे गुजरात टाइटन्स के लिए खेल नहीं पाएंगे

3/4

भारत में खेले गए वर्ल्ड कप 2023 में 7 मैचों में 24 विकेट चटकाने वाले पेसर मोहम्मद शमी ने सोमवार 26 फरवरी की देर रात इस बात की जानकारी दी कि उन्होंने अपना ऑपरेशन कराया है।

4/4

शमी ने एक्स पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं और लिखा, "अभी-अभी मेरी एड़ी के अकिलीज टेंडन का सफल ऑपरेशन हुआ है! पैर को ठीक होने में कुछ समय लगेगा, लेकिन मैं अपने पैरों पर वापस खड़ा होने के लिए उत्सुक हूं।

loksabha entry point
newsletter

Upendra Singh

उपेंद्र सिंह मल्टीमीडिया जर्नलिस्ट हैं। 9 साल से सक्रिय पत्रकारिता में हैं। यूपी, हरियाणा, पंजाब और चंड़ीगढ़ में रहते हुए प्रिंट मीडिया के सभी आयामों को कवर किए। क्राइम और पॉलिटिक्स से विशेष रुचि है। वर्तमान में पत्रिका समूह की डिजिटल डेस्क के सीनियर पद पर कार्यरत।
अगली गैलरी
next
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.