scriptCSK vs GT: यूपी का लड़का, जिस पर IPL फाइनल में सबकी नजरें, अकेले दम पर जिता सकता है ट्रॉफी | CSK vs GT IPL 2023 Final Gujarat Titans Mohammed Shami Purple Cap Race | Patrika News

CSK vs GT: यूपी का लड़का, जिस पर IPL फाइनल में सबकी नजरें, अकेले दम पर जिता सकता है ट्रॉफी

locationअमरोहाPublished: May 28, 2023 04:09:02 pm

Submitted by:

Rizwan Pundeer

CSK vs GT IPL 2023 Final: मोहम्मद शमी इस आईपीएल के इस सीजन में उन बॉलर्स में हैं, जिन्होंने लगातार पावरप्ले में विकेट निकाले हैं।

CSK vs GT IPL 2023 Final

CSK vs GT: आईपीएल में गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स आमने सामने हैं।

CSK vs GT IPL 2023 Final: आईपीएल 2023 का फाइनल आज गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होगा। इस मैच में यूपी के भी एक खिलाड़ी पर खासतौर से निगाहें रहनी वाली हैं। ये खिलाड़ी हैं मोहम्मद शमी। शमी आईपीएल के मौजूदा सीजन में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। वह गुजरात टाइटंस की तेज गेंजबाजी का सबसे अहम चेहरा हैं। इस आईपीएल में मोहम्मद शमी सबसे ज्यादा 28 विकेट लेकर पर्पल कैप की दौड़ में भी सबसे आगे हैं।


पावरप्ले में विकेट निकालना टीम के आ रहा काम
अमरोहा के मोहम्मद शमी इस सीजन में गुजरात को लगातार विकेट निकालकर दे रहे हैं। शमी पावरप्ले में ही विरोधी टीम को एक-दो विकेट निकाल देते हैं। ज्यादातर मैचों में उन्होंने पावरप्ले में शानदार स्पेल किया है। इसका फायदा गुजरात की टीम को सीधे-सीधे मिला है।
फाइनल मैच में जब गुजरात की टीम चेन्नई से भिड़ेगी तो शमी पर खासतौर से निगाहें होंगी। शमी जिस रिदम में अब तक इस आईपीएल में गेंदबाजी करते चले आ रहे हैं, उसी अंदाज से उन्होंने फाइनल में बॉलिंग की तो निश्चित ही वह चेन्नई की बल्लेबाजी पर भारी पड़ सकते हैं।

shamid.jpg

गिल का भी रहा है बेहतरीन प्रदर्शन
शमी के अलावा गुजरात के एक और खिलाड़ी ने इस सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। ये हैं शुभमन गिल। शुभमन गिल का बल्ला जिस तरह से इस सीजन में चला है, अगर उसकी झलक फाइनल में भी दिखी तो फिर चेन्नई का रास्ता मुश्किल हो सकता है। हालांकि चेन्नई वो टीम है, जिसने सबसे ज्यादा आईपीएल फाइनल खेले हैं और ये टीम फाइनल में बेहचतरीन प्रदर्शन के लिए जानी जाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो