scriptAmroha News: अमरोहा की हवेली में PCS अफसर ने मंगाई पनीर की सब्‍जी, ग्रेवी में निकली हड्डी तो मच गया बवाल | PCS officer asked for Paneer vegetable in Amroha mansion | Patrika News
अमरोहा

Amroha News: अमरोहा की हवेली में PCS अफसर ने मंगाई पनीर की सब्‍जी, ग्रेवी में निकली हड्डी तो मच गया बवाल

Amroha News: यूपी के अमरोहा में हवेली होटल को सील कर दिया गया है। पनीर के सैंपल को खाद्य विभाग ने प्रयोगशाला भेज दिया है। होटल वालों का कहना है कि रात में स्‍टाफ के लिए नॉनवेज बना था। गलती से ऑर्डर की गई पनीर की सब्‍जी में चला गया। पीसीएस अफसर ने जिला प्रशासन से शिकायत की थी।

अमरोहाJun 02, 2024 / 03:03 pm

Mohd Danish

PCS officer asked for Paneer vegetable in Amroha mansion

PCS officer asked for Paneer vegetable in Amroha mansion

Amroha News In Hindi: आपने ऐसी खबरें अक्‍सर पढ़ी होंगी कि स्विगी या जोमैटो पर वेज खाने का ऑर्डर दिया पर आ गया नॉनवेज। यूपी के अमरोहा से भी ऐसा मामला सामने आया है। यहां के एक होटल में पनीर की सब्‍जी में हड्डी निकल गई। खाने का ऑर्डर भी किसी ऐसे-वैसे ने नहीं, सीनियर पीसीएस अफसर ने दिया था। उत्‍तराखंड में तैनात इस अधिकारी ने तत्‍काल जिला प्रशासन से इसकी शिकायत की। हरकत में आए खाद्य विभाग ने सैंपल लेने के साथ ही होटल को सील कर दिया है। मौके पर काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल रहा।
यह पूरा मामला नैशनल हाइवे 8 स्थित गजरौला इलाके का है। यहां हवेली नाम से एक होटल है। उत्‍तराखंड के पीसीएस अफसर श्रीश कुमार की ड्यूटी ओडिशा में ऑब्‍जर्वर के रूप में लगी है। उन्‍हें दिल्‍ली से फ्लाइट पकड़नी थी। उत्‍तराखंड से दिल्‍ली के रास्‍ते में वह गजरौला स्थित इस होटल में खाने के लिए रुके। उनके साथ बेटा भी था। दोनों ने कढ़ाई पनीर की सब्‍जी मंगाई। खाना खाने के दौरान अफसर को सब्‍जी में हड्डी नजर आई। पूछने पर होटल के लोगों ने बताया रात में स्‍टाफ के लिए नॉनवेज खाना बना था और गलती से इसमें आ गया। इस पर पीसीएस अफसर ने ढाबे वालों को जमकर हड़काया। ढाबे वाले अपनी गलती मानने लगे।
यह भी पढ़ें

यूपी में बादलों ने डाला डेरा, 2 जून से लेकर 4 जून तक तेज हवाओं के साथ होगी बारिश

इस बीच, शिकायत मिलते ही एसडीएम मौके पर पहुंच गईं। साथ ही खाद्य विभाग की टीम ने भी होटल से सैंपल कलेक्‍ट किया। जिला खाद्य अधिकारी विनय कुमार ने बताया कि पनीर की सब्‍जी में नॉनवेज मिला है। हमने उसको सील कर प्रयोगशाला भेज दिया है। फिलहाल होटल को सील कर आगे की जांच की जा रही है।

Hindi News/ Amroha / Amroha News: अमरोहा की हवेली में PCS अफसर ने मंगाई पनीर की सब्‍जी, ग्रेवी में निकली हड्डी तो मच गया बवाल

ट्रेंडिंग वीडियो