scriptबड़ी खबर: सिपाहियों की हत्या कर फरार होने वाले ढाई लाख के एक इनामी को अमरोहा पुलिस ने मुठभेड़ में किया ढेर | Police encounter rewardy criminal involved in constables murder | Patrika News

बड़ी खबर: सिपाहियों की हत्या कर फरार होने वाले ढाई लाख के एक इनामी को अमरोहा पुलिस ने मुठभेड़ में किया ढेर

locationअमरोहाPublished: Jul 20, 2019 11:17:21 pm

Submitted by:

jai prakash

मुख्य बातें

सिपाहियों के तीन हत्यारों में से एक ढेर
अमरोहा पुलिस से मुठभेड़ में मारा गया ढाई लाख का इनामी कमल
पेशी से लौटते वक्त तीन दिन पहले हत्या कर हुए थे तीन बंदी फरार

moradabad

बड़ी खबर: सिपाहियों की हत्या कर फरार होने वाले ढाई लाख के एक इनामी को अमरोहा पुलिस ने मुठभेड़ में किया ढेर

अमरोहा: जनपद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, जिसमें उसने संभल में सिपाहियों की हत्या कर फरार चल रहे ढाई लाख रूपए के तीन इनामी में से एक मार गिराया है। आदमपुर थाना क्षेत्र में करीब घंटा भर पहले हुई मुठभेड़ में कमल नामक एक बदमाश को मार गिराया है। वहीँ इस मुठभेड़ में प्रवीन नामक सिपाही भी घायल हुआ है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। मुठभेड़ की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और बाकि बदमाशों की तलाश में काम्बिंग की जा रही है। फ़िलहाल एक बदमाश कमल के मारे जाने की पुष्टि अधिकारी कर रहे हैं।

VIDEO: मस्जिद में इमाम के पद को लेकर दो पक्षों में हो गयी फायरिंग

इस मामले में था फरार
यहां बता दें कि बुधवार को संभल जनपद के बनियाठेर थाना क्षेत्र में पेशी से लौटते वक्त तीन बंदी शकील, धर्मपाल और कमल सिपाही हरेन्द्र और बृजपाल की हत्या कर फरार हो गये थे। यही नहीं सरकारी रायफल भी लूट ले गए थे। इस दुसाह्सिक वारदात से पूरे सूबे में हड़कम्प मच गया था। 72 घंटे बीतने के बाद भी इन बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं होने से लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश बढ़ता जा रहा था।

एक उपभोक्ता के घर आया 1 अरब 28 करोड़ 45 लाख 95 हजार 444 रुपये का बिजली बिल

मंडल भर की पुलिस लगी थी
इन बदमाशों को पकड़ने के लिए एडीजी बरेली जोन अविनाश चंद्रा,आई जी रमित शर्मा, एसटीएफ आई जी अमिताभ यश संभल में कैम्प किये थे। जबकि मंडल भर की पुलिस की दर्जन भर से टीमें इन्हें पकड़ने के लिए दिन रात एक किये हुए थीं। फिलाहल अमरोहा पुलिस को एक सफलता मिल गयी जिसमें उसने कमल नाम के एक आरोपी को मुठभेड़ के बाद मार गिराया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो