script यूपी के स्टार क्रिकेटर ने ट्विटर पर लिखी गलत इंग्लिश, यूजर्स ने कहा- इसी वजह से एक्ट्रेस हाथ से निकल गई! | UP star cricketer Mohammed Shami trolled on social media for photo caption | Patrika News

यूपी के स्टार क्रिकेटर ने ट्विटर पर लिखी गलत इंग्लिश, यूजर्स ने कहा- इसी वजह से एक्ट्रेस हाथ से निकल गई!

locationअमरोहाPublished: Dec 08, 2023 07:52:02 am

Submitted by:

Vishnu Bajpai

Cricketer Mohammed Shami: सोशल मीडिया X अकाउंट पर फोटो शेयर कर कैप्‍शन लिखने में यूपी के अमरोहा‌ निवासी स्टार क्रिकेटर मोहम्मद शमी ट्रोल हो गए। सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें सही कैप्‍शन भी बताया है। आइए जानते हैं पूरा मामला...

cricketer_mohammed_shami.jpg
Mohammed Shami on Social Media: उत्तर प्रदेश के अमरोहा निवासी टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसके कैप्‍शन में उन्होंने लिखा "थैंक्स फॉर एवरीवन" इसपर सोशल मीडिया यूजर्स और मोहम्मद शमी के फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया यूजर्स ने मोहम्मद शमी के फोटो और उसके कैप्‍शन के कई स्क्रीन शॉट भी शेयर किए हैं। इस दौरान एक यूजर मनीष कुमार वर्मा ने लिखा "बताओ अगर मोहम्मद शमी को बीजेपी राज्यसभा का ऑफर करे तो शमी क्या करेंगे? अच्छे बॉलर हैं, अच्छी गेंद फेंकते हैं। अच्छे विकेट लेते हैं, देश के लिए खेलते हैं। बीजेपी मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट नहीं देती है, लेकिन देश के लिए खेलने वाले को राज्यसभा तो दे सकती है!"

शमी भाई SRK से कम हैं के


वहीं एक अन्य यूजर मिस्टर कूल ने शमी और उसकी मां की फोटो शेयर करते हुए लिखा "शमी भाई SRK से कम हैं के।" वहीं एक यूजर जयेश ठक्कर ने लिखा "वी प्राउड ऑफ यू शमी।" एक अन्य यूजर ज्ञानेंद्र कुमार ने लिखा "बुरे वक्त की मार से कोई नहीं बच पाया है। इसलिए दिल के दर्द को होंठों की मुस्कान से छिपाया है।" एक यूजर सुजीत सुमन ने लिखा "इस दीवानगी की वजह शमी का प्रदर्शन है।"
एक अन्य यूजर अरविंद यादव ने लिखा "शमी भाइ आपका जलवा अलग लेवल का है।" वहीं जान मोहम्मद नाम के एक यूजर ने मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज की फोटो शेयर करते हुए लिखा "शमी भाई उस दिन सिराज ने आपको क्या बोला था?" एक यूजर अनुराग मीना ने लिखा "आप भी चुनाव जीत गए क्या?"

शमी भाई आपकी सिंपल सिटी का जवाब नहीं


दर्शिन व्यास नाम के एक अन्य X यूजर ने लिखा "भाई... आपका धन्यवाद! सबसे पहला मैच जब आप नहीं खेले थे - मैं अपने भाई की ओर मुड़ा और कहा - शमी को टीम में रखना होगा। जब आपको गेम मिला और आपने 5 विकेट लिए शमी भाई....मैं कहता रहा - "बोला था, शमी इतना अच्छा है कि उसे टीम से बाहर नहीं रखा जा सकता।" वहीं राहिल अकबर नाम के एक यूजर ने लिखा "आई लव पाकिस्तान" वहीं समीरा नाम की एक X यूजर ने हंसने का इमोजी लगाकर लिखा "थैंक यू एवरीवन बोलना था सर"
विक्रमादित्य जैन नाम के एक यूजर ने लिखा "शमी भाई आपकी सिंपल सिटी का जवाब नहीं।" यहां याद दिलाना जरूरी है कि बीते दिनों लखनऊ में विश्व कप 2023 टूर्नामेंट के दौरान शमी की परफार्मेंस से प्रभावित होकर एक्ट्रेस पायल घोष ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर लिखा था "शमी तुम अपनी इंग्लिश सुधार लो, मैं तुमसे शादी करने ‌को तैयार हूं।" इस ट्वीट पर भी यूजर्स ने काफी रिएक्‍शन दिए थे, लेकिन मोहम्मद ने कोई रिएक्‍शन नहीं दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो