scriptयोगी ने प्रधानमंत्री को दी खूबसूरत ढोलक,देखिए अमरोहा रैली की तस्वीरें | Patrika News
अमरोहा

योगी ने प्रधानमंत्री को दी खूबसूरत ढोलक,देखिए अमरोहा रैली की तस्वीरें

8 Photos
2 months ago
1/8

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमरोहा में विशाल रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने बीते सात सालों में प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा किये गये कार्यों की जमकर प्रशंसा की। उन्होंने भरोसा भी जताया कि 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में मिली जीत का रिकॉर्ड इस बार योगी जी के नेतृत्व में टूट जाएगा। 
2/8
सीएम योगी के सुशासन, कानून व्यवस्था और विकास के आधार पर 2024 के लोकसभा चुनाव में अप्रत्याशित जीत की उम्मीद जताई। वहीं प्रधानमंत्री के मुख से मुख्यमंत्री योगी  आदित्यनाथ की हर तारीफ पर योगी-योगी के नारे गूंजते रहे।  
3/8
यूपी को अपराध मुक्त बनाने के लिए सीएम योगी के परिश्रम की प्रशंसा करते हुए कहा कि पश्चिमी यूपी के कितने ही मोहल्लों में 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर लगाने पड़ते थे। योगी जी ने ऐसे अपराधियों से मुक्ति दिलाई है। 
4/8

योगी आदित्यनाथ की हर तारीफ पर पीएम की रैली में गूंजे योगी-योगी के नारे
5/8

पीएम मोदी ने कहा कि यहां सात साल से योगी जी की सरकार है। उन्होंने यूपी में दिखा दिया है कि गवर्नेंस, कानून व्यवस्था और विकास क्या होता है। 
6/8
मोदी को भरोसा, योगी के नेतृत्व में टूटेगा 14 और 19 का रिकॉर्ड
7/8
सपा, बसपा, कांग्रेस की सरकार देखी है वो योगी जी के कार्यकाल को देख लें। 2024 का चुनाव देश के भविष्य का चुनाव है। 
8/8
योगी के सुशासन, कानून-व्यवस्था और विकास के आधार पर रिकॉर्डतोड़ जीत की उम्मीद
newsletter

Ritesh Singh

रितेश सिंह पत्रिका डिजिटल टीम की ग्राउंड टीम की सदस्य हैं। यूपी की राजधानी लखनऊ से नियमित राजनीति, क्राइम, वुमेन से जुड़े विषयों की रिपोर्टिंग कर रही हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.