scriptAmroha Crime: अमरोहा में युवक ने किया सुसाइड, घरेलू विवाद के चलते दिया घटना को अंजाम, बंद कमरे में मिला शव | Youth committed suicide in Amroha | Patrika News
अमरोहा

Amroha Crime: अमरोहा में युवक ने किया सुसाइड, घरेलू विवाद के चलते दिया घटना को अंजाम, बंद कमरे में मिला शव

Amroha Crime: यूपी के अमरोहा की नगर कोतवाली इलाके में एक युवक ने घरेलू विवाद के चलते सुसाइड कर लिया। युवक का शव उसके ही कमरे में लटका मिला।

अमरोहाMay 22, 2024 / 02:48 pm

Mohd Danish

Youth committed suicide in Amroha

Amroha Crime

Amroha Crime: अमरोहा की नगर कोतवाली इलाके में एक युवक ने घरेलू विवाद के चलते सुसाइड कर लिया। युवक का शव उसके ही कमरे में लटका मिला। काफी देर तक जब दरवाजा नहीं खुला तो परिवार के लोग छत के रास्ते से कमरे में घुसे तो देखा कि युवक फंदे से लटक रहा है।
इसके बाद परिवार के लोग दरवाजा तोड़कर कमरे में घुसे और शव को नीचे उतारा। लेकिन तब तक युवक की सांसें थम चुकी थी। घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस भी मौके पर आ गई। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया है।

शराब पीने का आदी था मृतक युवक

दरअसल यह पूरा मामला अमरोहा नगर कोतवाली इलाके के मोहल्ला इस्लामनगर का है। मोहल्ले में मजदूर साकिर का परिवार रहता है। बुधवार सुबह साकिर के 35 वर्षीय बेटे मौहम्मद जिशान का शव उसके ही कमरे में लटका मिला। बताया जा रहा है कि मोहम्मद जिशान शराब पीने का आदी था। शराब पीने को लेकर रोजाना उसके घर में विवाद होता था।
यह भी पढ़ें

मुरादाबाद में खाना मांगने पर बीवी ने पति को पलटे से पीटा, महिला ने पति और सास का सिर फोड़ा

दरवाजा बंद कर युवक ने लगाई फांसी

लेकिन बीती रात उसने अपने कमरे का दरवाजा बंद कर सुसाइड कर लिया। परिवार के लोगों ने दरवाजा तोड़कर शव को नीचे उतारा। उधर घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मामले में थाना प्रभारी राजेश कुमार तिवारी ने बताया कि युवक ने सुसाइड किया है। शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेजा गया है। वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Amroha / Amroha Crime: अमरोहा में युवक ने किया सुसाइड, घरेलू विवाद के चलते दिया घटना को अंजाम, बंद कमरे में मिला शव

ट्रेंडिंग वीडियो