scriptपाकिस्तान: कराची में जहरीली गैस लीक होने की वजह से अब तक 11 की मौत, कई की हालत गंभीर | Another Toxic Gas Leakage in Karachi, 11 dead | Patrika News

पाकिस्तान: कराची में जहरीली गैस लीक होने की वजह से अब तक 11 की मौत, कई की हालत गंभीर

locationनई दिल्लीPublished: Feb 18, 2020 09:43:52 am

Submitted by:

Mohit Saxena

25 लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
एक दिन पहले जहरीली गैस के शिकार हुए थे छह नागरिक।

dead body

dead body

कराची। पाकिस्तान के कराची में जहरीली गैस लीक होने का एक और मामला सामने आया है। इससे 11 लोगों की मौत हो गई। वहीं करीब 25 लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इससे पहले रविवार को जहरीली गैस लीक होने की खबर सामने आई थी। जिसमें छह लोगों की मौत हो जाने की खबर सामने आई थी। गैस लीक की वजह अब तक स्पष्ट नहीं है।
पाकिस्तान: सब्जियों के कंटेनर से निकली जहरीली गैस, छह लोगों की मौत

रविवार रात को सब्जियों के एक कंटेनर से जहरीली गैस निकलने के बाद यहां पर हड़कंप मच गया। यहां पर मौजूद लोगों पर इसका असर देखने को मिला। कंटेनर को रविवार रात एक मालवाहक पोत से केमारी बंदरगाह क्षेत्र में उतारा गया था।
पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि जैक्सन मार्केट में लोगों ने जैसे ही कंटेनर खोला, उसमें से धुआं निकलने लगा, जिससे लोगों को सांस लेने में तकलीफ हुई और वे बेहोश हो गए।
उन्हें पास ही के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां छह लोगों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने बंदरगाह अधिकारियों और पाकिस्तानी नौसेना से मालवाहक पोत के बारे में जानकारी मांगी है। इस मामले में सौ लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो