scriptहाफिज सईद के साथ एक पोस्टर में दिखे इमरान खान, पाक मीडिया ने की आलोचना | Controversy on Imran Khan Poster With Hafiz Saeed | Patrika News

हाफिज सईद के साथ एक पोस्टर में दिखे इमरान खान, पाक मीडिया ने की आलोचना

locationनई दिल्लीPublished: Aug 27, 2019 03:28:19 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

इमरान की हाफिज सईद के साथ तस्वीर को लेकर पाकिस्तानी पत्रकारों ने पूछे सवाल
यह तस्वीर पाकिस्तान में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चुकी है

hafiz saeed

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में प्रधानमंत्री इमरान खान अब मुंबई आतंकी हमले के गुनहगार हाफिज सईद के साथ एक पोस्टर में आने के बाद विवादों में घिर गए हैं। इन पोस्टरों में इमरान की हाफिज सईद के साथ तस्वीर को लेकर पाकिस्तानी पत्रकारों ने ही सवाल उठा दिए हैं। उनका कहना है कि जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है उसके साथ पीएम के पोस्टर कैसे लगाए जा रहे हैं।

कश्मीर मुद्दा: इमरान ने भारत को दी परमाणु युद्ध की धमकी, कहा- किसी भी हद तक जाएंगे और आखिर तक लड़ेंगे

imran-khan1.jpg

यह तस्वीर पाकिस्तान में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चुकी है। इस पोस्टर में साफ-साफ दिख रहा है कि आतंकी हाफिज सईद के एकदम बगल में ही इमरान खान की फोटो लगी हुई है। पोस्टर में कइयों की तस्वीर लगी हुई है। पोस्टर में उर्दू में सबके नाम लिखे होने के साथ-साथ ही जश्न-ए-आजादी भी लिखा हुआ है। इस पोस्टर से सवाल उठ रहे हैं कि पूरी दुनिया में पीएम आतंकवाद खिलाफ लड़ने की बात करते हैं। वहीं इस पोस्टर से लगता है कि वह अभी आतंकियों का साथ दे रहे हैं।

इससे पहले भी इमरान खान सरकार ने हाफिज सईद पर कार्रवाई का ड्रामा किया था लेकिन उसके खिलाफ प्रभावी कदम नहीं उठाया गया। बता दें कि हाल ही में जमात-उद-दावा सरगना हाफिज सईद को पाक अदालत ने दोषी करार देते हुए मनी लॉन्ड्रिंग और टेरर फंडिंग के मामले में गिरफ्तार करने के आदेश दिए थे।

ठोस कार्रवाई नहीं की

हाफिज सईद की गिरफ्तारी पर भारत पहले ही सवाल उठा चुका है। भारत का कहना है कि इमरान सरकार सिर्फ दिखावा कर रही है। बाद में भारत का दावा सही साबित हुआ क्योंकि उस पर कोई ठोस कार्रवाई अब तक नहीं की गई। यही नहीं पाक की एक अदालत ने हाफिज सईद की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका को स्वीकार भी कर ली है।
विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो