scriptपाक के सांसद को अपने ही देश में नहीं मिल रही तव्वजो, संसद में उठाए कश्मीर मुद्दे की अनदेखी | Fawad Chaudhry Statement is not even listened by his Colleagues | Patrika News
एशिया

पाक के सांसद को अपने ही देश में नहीं मिल रही तव्वजो, संसद में उठाए कश्मीर मुद्दे की अनदेखी

सदन में चर्चा का वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है
संसद में फवाद द्वारा उठाए मुद्दे को सांसदों ने गंभीरता से नहीं लिया

नई दिल्लीFeb 05, 2020 / 08:24 am

Mohit Saxena

Fawad Chaudhry

पाकिस्तान के सूचना मंत्री फवाद चौधरी

इस्लामाबाद। कश्मीर को लेकर पाकिस्तान लगातार अपनी आवाज विभिन्न मंचों पर उठाता रहा है। मगर अभी तक उसे कोई भी सफलता हाथ नहीं लगी है। हालात इस स्तर पर पहुंच गए हैं कि उसकी बात को अब घर में भी तव्वजों नहीं मिल रही है। पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी मंगलवार को संसद में जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे को निरस्त किए जाने के फैसले को वापस लेने की मांग कर रहे थे। मगर उनकी बातों को सुनने वाला कोई नहीं था। संसद में बैठे दूसरे सांसद उनकी बातों को गंभीरता से नहीं ले रहे थे।
https://twitter.com/nailainayat/status/1224707223613595648?ref_src=twsrc%5Etfw
सदन में चर्चा का वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है, जिसमें साइंस ऐंड टेक्नॉलजी मंत्री फवाद चौधरी हिस्सा लेते हैं और आरोप लगाते हैं कि भारत के पीएम नरेंद्र मोदी पाक को मटियामेट करने की धमकी देते हैं। चौधरी ने बालाकोट स्ट्राइक का संदर्भ लेते हुए कहा कि भारत तो रात के अंधेरे में आया था और हमने दिन की रोशनी में उसे जवाब दिया। उन्हें ऐसा जवाब दिया कि चाय की गर्मी अब तक महसूस हो रही होगी। उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि अगर भारत हमें मटियामेट करने की बात करता है तो हम आगे चाय नहीं देंगे, बल्कि कुछ और देंगे।
पाकिस्तान ने फिर अलापा कश्मीर राग, कहा- जंग से सुलझेगा ये मामला

गौरतलब है कि बीते साल साल पुलवामा अटैक के बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी ठिकानों पर हमला किया था जिसके अगले दिन पाकिस्तान के जेट भारतीय सीमा में घुसे थे, जिसे भारतीय वायु सेना ने खदेड़ दिया था। भारत पर बड़े-बड़े दावे करने वाले मंत्री की उनके ही देश में कोई नहीं सुन रहा था। इस दौरान किसी भी सांसदों को उनकी बातों में कोई रुचि नहीं थी। सदन की ज्यादातर सीटें खाली थीं और जो सांसद मौजूद भी थे वे आपस में ही बातें कर रहे थे। यहां तक कि पीठासीन अधिकारी भी उनकी बातों में रुचि लेते नहीं दिख रहे थे।

Home / world / Asia / पाक के सांसद को अपने ही देश में नहीं मिल रही तव्वजो, संसद में उठाए कश्मीर मुद्दे की अनदेखी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो