इमरान खान ने सऊदी किंग का किया अपमान, इस हरकत के लिए अब हो रहे ट्रोल

इमरान खान ने सऊदी किंग का किया अपमान, इस हरकत के लिए अब हो रहे ट्रोल

Mohit Saxena | Updated: 05 Jun 2019, 04:11:25 PM (IST) एशिया

  • ओआईसी (OIC) की बैठक में हिस्सा लेने सऊदी अरब पहुंचे थे
  • सऊदी किंग सलमान के सामने अजीब से इशारे किए
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, खरी-खोटी सुना रहे लोग

रियाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान हाल ही में आईओसी(OIC) की बैठक में हिस्सा लेने सऊदी अरब पहुंचे थे। इस दौरान सऊदी अरब के किंग सलमान बिन अब्दुला अजीज से उनकी मुलाकात चर्चा का विषय बन गई है। अपनी एक हरकत के कारण इमरान खान सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। लोग उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं। आरोप है कि इमरान खान ने सऊदी अरब के किंग का अपमान किया है।

पाकिस्तान: भारतीय राजनयिक की इफ्तार पार्टी में मेहमानों से बदसलूकी, जांच की मांग

इमरान का भव्य स्वागत किया गया

दरअसल, OIC की बैठक से अलग जब एक जून को इमरान खान सऊदी अरब के किंग सलमान से मिलने पहुंचे थे तो उनका भव्य स्वागत किया गया। वह अपने काफिले के साथ कार से उतर सलमान से मिलने जा रहे थे। सलमान अपने अधिकारियों के साथ गर्मजोशी से उनके स्वागत के लिए खड़े थे। मगर इमरान ने बहुत की साधारण तरह से उनसे हाथ मिलाया और उनसे कुछ बात करने लगे।

एलटीटीई की करतूतों को हिंदू धर्म से क्यों नहीं जोड़ा जाता, इस्लाम का आतंकवाद से कोई लेना-देना नहीं: इमरान खान

 

इमरान अपनी बात कहकर चल दिए

इमरान ने किंग सलमान के ट्रांसलेटर से कुछ कहा, अभी ट्रांसलेटर इमरान की बात किंग सलमान को समझा ही रहा था कि खान वहां से अचानक चल दिए। किंग सलमान बात समझकर जबतक पीछे मुड़ते तब तक इमरान काफी दूर निकल गए थे।

 

इमरान खान को खरी-खोटी सुना रहे हैं लोग

इमरान खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है, सऊदी अरब के लोग ही नहीं बल्कि पाकिस्तान के लोग भी इमरान खान को खरी-खोटी सुना रहे हैं। इस दौरान वीडियो में पाकिस्तानी पीएम इमरान खान किंग के ट्रांसलेटर को कुछ इशारा करते भी दिखे। हालांकि, इसके बाद द्विपक्षीय वार्ता में इमरान खान और सऊदी किंग की मुलाकात हुई। इमरान ने वहां पर एक सम्मेलन को संबोधित भी किया।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned