script खिंचा चला आएगा आपका प्यार, बस करना होगा ये उपाय | brihaspativar sachchcha pyar pane ka upay manchaha pyar pane ke liye kya karen totka | Patrika News

खिंचा चला आएगा आपका प्यार, बस करना होगा ये उपाय

locationभोपालPublished: Feb 02, 2024 04:48:33 pm

Submitted by:

Pravin Pandey

brihaspativar sachchcha pyar pane ka upay खिंचा चला आएगा आपका प्यार, बस करना होगा ये उपाय, जो आपके मन में बसा है वो आपको देने लगेगा इज्जत बस करना होगा सच्चा प्यार पाने का बृहस्पतिवार उपाय

guruvarupay.jpg
सच्चा प्यार पाने के लिए बृहस्पतिवार को यह उपाय करें खिंचा चला आएगा लव
brihaspativar sachchcha pyar pane ka upay मान्यता है कि इंसान की सबसे बड़ी ताकत और कमजोरी प्यार ही है, प्यार में कितने ही लोगों ने ऐसा कारनामा किया है जो इतिहास में दर्ज हो गए। बिना प्यार के मनुष्य का जीवन अधूरा होता है। लेकिन किसी को अपना पहला प्यार बड़ी आसानी से मिल जाता है तो किसी को हजार यत्न के बाद भी नहीं मिल पाता। कोई एक तरफा प्यार के कारण घुट-घुट के अंदर ही अंदर तड़पता है, तो कुछ लोग जीवन भर पहले प्यार के न मिल पाने से उसकी यादों के सहारे दिन काटते रहते हैं। अगर आप अपने प्यार को हमेशा के लिए पाना चाहते हैं तो गुरुवार को ये आसान उपाय एक बार जरूर अपनाएं, आप देखेंगे की आपका प्यार कितनी ही दूर क्यों न हो, वह कुछ ही दिनों में आपके पास दौड़कर चला आएगा ।


ऐसे करें उपाय
शास्त्रों के अनुसार गुरुवार को किए गए सभी कार्य पूरे होते हैं । इस दिन अपने प्यार को पाने के लिए इस विधि को अपनाएं तो आपका प्यार आपको जरूर मिलेगा..
1. प्रयोग करने के लिए, आधा मीटर, काला कपड़ा, 2 पीले नींबू, 1 सफेद कागज, औऱ थोड़ा सा सिन्दूर आदि सामग्री पहले ही एकत्रित कर लें.
2. किसी भी गुरुवार या पूर्णिमा तिथि के दिन माता महाकाली के मंदिर में सभी सामग्री लेकर जाएं ।
3. मंदिर में माता के चरणों में 10 मिनट के लिए सभी सामग्री रखकर 51 बार ऊँ ऐं नमः क्रीं क्रीं कालिकायै स्वाहा मंत्र का जप करें । जप के बाद मां काली को प्रणाम करने के बाद सभी सामग्रियों को लेकर सीधे किसी सुनसान स्थान पर जाकर एक नींबू, पर उस स्त्री या पुरुष का नाम लिखें (जिसे आप पाना चाहते है, और दूसरे नींबू पर अपना नाम लिखें) ।
4. अब सफ़ेद कागज पर उस स्त्री - पुरुष या अन्य कामना का नाम हरे रंग के पेन से 108 बार लिखें ।
5. नाम लिखने के बाद उन दोनों नीबू को उस सफेद कागज में लपेट लें ।


6. अब उस नीबू वाले कागज को अपने दाहिने हाथ में लेकर 108 बार नीचे दिए गए मंत्र का उच्चारण करें ।
7. जब मंत्र पूरा हो जाए तो उन दोनों नीबू को कागज से निकाल लें ।
8. अब जिस नीबू पर प्रेमी या प्रियतम 108 बार का नाम लिखा है उसे काट कर उसका रस पी जाएं ।
9.अगले दिन कागज और दूसरे वाले नीबू को काले कपड़े में बांधकर किसी बहते हुए पानी में अपनी इच्छा बोलते हुए बहा दें ।

इस मंत्र का जप 108 बार करना हैं

मंत्र

।। ऊँ ज्ञानी न मपि चेतांसि देवी भगवती हिंसा ग्रहा बलादा कृष्य मोहाय महामाया परयकस्टी ।।


उक्त प्रयोग करते समय आपको कोई भी देखे नहीं और ना ही कोई आपके साथ हो । इस उपाय के बाद परिणाम कुछ दिनों में आपका और आपके साथ हो जाएगा ।

ट्रेंडिंग वीडियो