अखिलेश यादव का बड़ा बयान, कहा मिली थीं सांसद सावित्री बाई मुझसे, बताई थी यह बात

अखिलेश यादव का बड़ा बयान, कहा मिली थीं सांसद सावित्री बाई मुझसे, बताई थी यह बात
Akhilesh Savitri

Abhishek Gupta | Publish: Dec, 30 2018 06:49:12 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

रविवार को प्रेस कांफ्रेस कर अखिलेश यादव ने भाजपा से इस्तीफा दे चुकीं सांसद सावित्री बाई फुले से मुलाकात पर भी बड़ा बयान दिया।

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। रविवार को प्रेस कांफ्रेस कर अखिलेश यादव ने भाजपा से इस्तीफा दे चुकीं सांसद सावित्री बाई फुले से मुलाकात पर भी बड़ा बयान दिया।

ये भी पढ़ें- प्रापर्टी डीलर अगवा व जेल में पिटाई मामले में अतीक अहमद के गुर्गों के खिलाफ हुई पुलिस की कार्रवाई, बेटे की भी तलाश जारी

सावित्री बाई फुले पर बोले अखिलेश-

शनिवार को सांसद सावित्री बाई फुले सपा अध्यक्ष से मिली थीं। इस पर अखिलेश यादव ने कहा कि उनसे हमारी मुलाकात हुई थी। सावित्रीबाई ने आरक्षण और दलित के साथ भाजपा के व्यवहार पर दुख बताया। उन्होंने कहा कि सावित्री बाई फुले ने मुझसे मुलाकात की और मुझे बताया कि कैसे भाजपा में उनके बातों को अनसुना किया गया।उनकी चिंताएं वास्तविक हैं। अखिलेश ने कहा कि और भी कई विधायक व सांसद हमारे संपर्क में आ आए हैं। आपको बता दें कि सावित्री व अखिलेश की मुलाकात के बाद सावित्री के सपा में जानें की अटकलें तेज हैं, लेकिन सांसद ने साफ कहा है कि वह महागठबंधन का समर्थन करेंगी, लेकिन सपा-बसपा में शामिल नहीं होंगी।

ये भी पढ़ेें- दुबई से इंडिया आ रही फ्लाइट में यात्री ने उतार दिये अपने सारे कपड़े, गैलरी में करने लगा यह काम

गाजीपुर में कॉन्स्टेबल की मौत सीएम योगी की 'ठोक दो' निति का नतीजा-

शनिवार को गाजीपुर में पथराव की घटना में हुए कॉन्स्टेबल की मौत पर यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि गाजीपुर विवाद को प्रशासन चाहता तो रोक सकता था। प्रधानमंत्री का कार्यक्रम था, वहां पर इतनी फोर्स थी, फिर भी ये हादसा हुआ। ये घटना इसलिए घटी क्योंकि सीएम योगी सदन में हों या मंच पर उनकी एक ही भाषा है, 'ठोक दो'। कभी पुलिस को नहीं समझ आता कि किसे 'ठोकना' है, कभी जनता को समझ नहीं आता कि किसे 'ठोकना' है। ट्रांसफर से बचने के लिए पुलिस अधिकारी एनकांउटर कर रहे हैं।

 

 

 

गांव-गांव जाकर संपर्क करेंगे सपाई-

लोकसभा चुनाव को लेकर अखिलेश ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता आने वाले साल में साईकिल से गांव-गांव जाकर संपर्क का काम करेंगे और भाजपा सरकार की नाकामियों को गिनाएंगे। सपा ने लगातार विधान सभा, जिला स्तर पर कार्यक्रम किये हैं। 2019 में सपा ने तय किया है विधानसभा स्तर पर समाजवादी विकास, विजन कार्यक्रम होंगे। 7 जनवरी से 20 जनवरी तक यह कार्यक्रम होंगे। आखिर में अकिलेश ने नव वर्ष की सभी को शुभकामनाएं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned