scriptभाजपा यूपी प्रभारी का बड़ा बयान, कहा- 73 नहीं, बीजेपी यूपी में जीतेगी 74 सीटें | Central minister JB Nadda says BJP will win 74 Loksabha UP seats | Patrika News

भाजपा यूपी प्रभारी का बड़ा बयान, कहा- 73 नहीं, बीजेपी यूपी में जीतेगी 74 सीटें

locationऔरैयाPublished: Jan 16, 2019 04:14:32 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

लोकसभा चुनाव के लिए यूपी के प्रभारी बनाए गए केंद्रीय मंत्री ने बुधवार को लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस कर सपा-बसपा गठबंधन पर जमकर हमला किया।

Nadda

Nadda

लखनऊ. लोकसभा चुनाव के लिए यूपी के प्रभारी बनाए गए केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने बुधवार को लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस कर सपा-बसपा गठबंधन पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश ने भाजपा और पीएम मोदी का समर्थन किया है और आगे भी समर्थन मिलता रहेगा। नड्डा ने कहा कि यूपी में सपा-बसपा के गठबंधन के बावजूद बीजेपी करिश्माई प्रदर्शन करेगी। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में भाजपा 73 सीटें नहीं बल्कि 74 सीटें जीतेगी। सभी रिकॉर्ड टूट जाएंगे। इसकी वजह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार द्वारा किये गये कार्य हैं।
ये भी पढ़ें- विवेक तिवारी हत्याकांड में कोर्ट का आया फैसला, सना खान के बयान को दी तरजीह, प्रशांत चौधरी के लिए खड़ी हुई मुसीबत

सपा-बसपा गठबंधन पर पहले से था आभास-

यूपी के चुनाव प्रभारी बनाए जाने के बाद केंद्रीय मंत्री पहली बार लखनऊ आए थे। भाजपा कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन की चुनौती के सवाल पर कहा कि हमें पहले से ही इसका आभास था, इसलिए हमारी तैयारी 50 फीसदी वोट हासिल करने की है। हमारी तैयारी पूरी है और हमें यूपी की जनता का पूर्ण समर्थन मिलेगा।उन्होंने कहा कि बीजेपी विकास के एजेंडे पर चुनाव लड़ेगी और उन्हें पूरा भरोसा है कि प्रदेश और देश की जनता प्रधानमंत्री पर भरोसी करेगी। इसबार बीजेपी यूपी में 73 नहीं रहेगी, बल्कि 74 सीटें जीतेगी।
ये भी पढ़ें- मायावती को मिला जन्मदिन पर बड़ा गिफ्ट, इस प्रदेश के पूर्व सीएम ने की मुलाकात

पीएम मोदी की गरीबों के भले के लिए प्रतिबद्ध-

नड्डा ने कहा कि भाजपा ने ‘सबका साथ और सबका विकास’ किया है। पीएम मोदी ने सत्ता संभालते ही घोषणा की थी कि मेरी सरकार गरीबों के लिए काम करेगी और वो उनके भले के लिए प्रतिबद्ध है। पिछले साढ़े चार सालों में गरीबों के कल्याण के लिए बनाए गए कार्यक्रमों को समय पर लागू किया गया जिससे गरीबों के चेहरे पर मुस्कान आई है।
प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उनके साथ यूपी सह प्रभारी नरोत्तम मिश्रा, दु्यंत गौतम, सुनील ओझा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय भी मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो