महिला मित्र की हुई सड़क हादसे में मौत, तो दुखी युवक ने वहीं पर ब्लेड निकालकर किया यह खौफनाक काम

शादी समारोह में शिरकत करने जा रहे एक सॉफ्ट इंजीनियर और उसकी महिला मित्र भीषण कार हादसे का शिकार हो गए

By: Abhishek Gupta

Updated: 19 Jan 2019, 05:05 PM IST

औरैया. शादी समारोह में शिरकत करने जा रहे एक सॉफ्ट इंजीनियर और उसकी महिला मित्र भीषण कार हादसे का शिकार हो गए। गाड़ी में सवार युवक तो बच गया, लेकिन महिला मित्र की मौके पर ही मौत हो गई। महिला को खोने के दुख से त्रस्त युवक ने खौफनाक अंदाज में दुर्घटना स्थल पर ही खुद को मारने की कोशिश की। हालांकि लोगों ने मौके पर पहुंचकर उसकी जान बचा ली।

ये भी पढ़ें- मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू ने भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने पर कही बड़ी बात

ऐसा हुआ हादसा-

आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले के निवासी रवि तेजा (35) अपनी महिला मित्र छत्तीसगढ़ निवासी स्वाति नाडिया (28) कार से दिल्ली से बनारस एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। तभी औरैया के पास अजीतमल कोतवाली क्षेत्र में अनंतराम हाईवे पर शुक्रवार सुबह लगभग पांच बजे कार चला रहे रवि को झपकी आ गई जिससे कार आगे जा रहे आलू की बोरियों से लदे ट्रैक्टर-ट्राली में पीछे से जा घुसी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। स्वाति कार में फंस गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- यूपी में महंगी हुई शराब और बियर, प्रति बोतल देने होंगे 10 रुपए अधिक

युवक ने की आत्महत्या करने की कोशिश-

महिला मित्र को खोने के दुख से रवि इतना त्रस्त हो गया कि उसने मौके पर ही ब्लेड से ही अपनी कलाई और गर्दन पर वार किया और खुद को मारने की कोशिश करने लगा, लेकिन मौके पर जमा हुई भीड़ ने उसे रोका और पुलिस की मदद से उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने घायल रवि को सीएचसी में भर्ती कराया।

रवि एक प्राइवेट कंपनी में साफ्टवेयर इंजीनियर हैं और नोएडा के सेक्टर 76 में सिलिकॉन सिटी में रह रहे हैं। वहीं स्वाति दिल्ली के लोकनायक जयप्रकाश नारायण इंस्टीट्यूट में क्राइमोलॉजी एवं फोरेंसिक साइंस में परास्नातक की छात्रा थी। कोतवाली पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उपनिरीक्षक अवधेश त्रिवेदी ने फोन से मृतका के परिवार वालों को हादसे की जानकारी दे दी है।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned