scriptUP Top News: स्कूल के शौचालय में 19 घंटे बंद रहे दलित छात्र का वीडियो वायरल, प्रधानाचार्य गिरफ्तार | UP Top News Dalit Student get Captured in Room for 19 Hours in Auraiya | Patrika News

UP Top News: स्कूल के शौचालय में 19 घंटे बंद रहे दलित छात्र का वीडियो वायरल, प्रधानाचार्य गिरफ्तार

locationऔरैयाPublished: Aug 15, 2022 06:32:48 pm

Submitted by:

Snigdha Singh

UP Top News: उत्तर प्रदेश की प्रमुख खबरें पढ़े संक्षेप में-

UP Top News Dalit Student get Captured in Room for 19 Hours in Auraiya

UP Top News Dalit Student get Captured in Room for 19 Hours in Auraiya

Top -1 औरैया. जिले में बेला थाना क्षेत्र के गांव पिपरौली शिव स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय कंपोजिट में पांच अगस्त की दोपहर कक्षा छह के एक दलित छात्र को शौचालय में बंद कर अध्यापक घर चले गए। जिसके बाद परिजन सारी रात छात्र को खोजते रहे। दूसरे दिन सुबह विद्यालय खुलने पर जब अध्यापकों ने शौचालय का ताला खोला तो छात्र ने वहां से भागकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजन गांव वालों के डर से इस घटना को छिपाए रहे। घटना के नौ दिन बाद सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होते ही पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर पीड़ित परिजनों से मिलकर शिकायती पत्र लिया। जहां पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी प्रधानाध्यापक को गिरफ्तार कर लिया है।
Top-2. सड़क पर घूम रहे कुत्ते को पॉलिथीन में बांधा और फिर नाले में फेंका
मेरठ. सड़क पर घूमने वाले कुत्ते को पॉलिथीन में बांधकर नाले में फेंक दिया गया। इसकी जानकारी पीपल फॉर एनिमल संस्था के सदस्यों को मिली तो वह उसे पशु चिकित्सक के पास ले गए, लेकिन तब तक कुत्ते की मौत हो गई। इस मामले में एक जिम मैनेजर सहित तीन लोगों पर केस दर्ज कराया गया है।नौचंदी थाना क्षेत्र के गढ़ रोड पर जनता नगर के पास टाइटन जिम है। यहां मैनेजर संजीव महाजन, महिलाकर्मी शिवानी और कर्मचारी मोनू हैं।

Top-3. बारिश के बाद मकान की छत ढही, मलबे में दो बच्चों समेत तीन दबे
नोएडा. जेवर तहसील के धनिसया गांव में रविवार सुबह शुरू हुई तेज बारिश के बाद मकान की छत और दीवार ढह गई। छत के मलबे में दो बच्चे और एक महिला दब गई। ग्रामीणों ने काफी मशक्कत की और तीनों को मलबे से निकालकर खुर्जा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां तीनों की हालत स्थिर बताई जा रही है। धनसियां गांव निवासी योगेश का गांव में मकान बना हुआ था। उसकी छत कच्ची थी। बारिश के बाद मकान की छत और एक दीवार ढह गई। मकान के अंदर योगेश की पत्नी कविता, बेटा लोकेश और योगेश के भाई ऋषिपाल का बेटा सोमू मलबे में दब गए।
Top-4. छह माह की गर्भवती पत्नी की गला रेतकर हत्या
गाजियाबाद. नंदग्राम थाना क्षेत्र के गांव मोरटी में सोमवार तड़के तीन बजे अंकित ने छह माह की गर्भवती पत्नी तनु की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद अंकित सुबह थाने पहुंचा और पुलिस से बोला मुझे गिरफ्तार कर लो। मैंने पत्नी की हत्या कर दी है। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कि तो उसने बताया उसके किसी से अवैध संबंध थे इसलिए मार डाला। साहिबाबाद के गरिमा गार्डन निवासी तनु के पिता रमेश पाल ने बताया कि छह साल पहले उन्होंने अपनी बेटी तनुपाल की शादी नंदग्राम के मोरटी निवासी पतराम पाल के बेटे अंकित पाल से की थी।
Top-5. सिपाहियों की जांच कराने के नाम पर ठग लिए 74 हजार
गाजियाबाद. शातिरों ने अवंतिका के रहने वाले एक दांतों के डॉक्टर के पास फोन करके खुद को फौजी बताया और 200 सिपाहियों की जांच कराने का झांसा दिया। शातिर ने 50 फीसदी भुगतान एडवांस करने के नाम पर डॉक्टर से पेटीएम नंबर लेकर उनके खाते से 74500 रुपये निकाल लिए। मोबाइल पर मेसेज आने पर उन्हें ठगी का पता चला। मामले में उन्होंने कविनगर में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो