scriptHero MotoCorp की अनोखी पहल वर्क फ्रॉम होम के साथ कर्मचारियों को दिया एडवांस में वेतन | Hero Motocorp Disburse Advance Salary to employees | Patrika News
ऑटोमोबाइल

Hero MotoCorp की अनोखी पहल वर्क फ्रॉम होम के साथ कर्मचारियों को दिया एडवांस में वेतन

हीरो मोटो कॉर्प ( hero motocorp ) ने अपने कर्मचारियों को छुट्टी दे दी है और प्रोडक्शन प्लांट्स को बंद कर दिया है।

Mar 23, 2020 / 04:13 pm

Vineet Singh

hero motocorp

hero motocorp

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस तेजी से अपना पैर पसार रहा है ऐसे में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए ऑटोमोबाइल कंपनियां भी पूरी तरह से तैयार हो गई है और अपने कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम दे रही हैं। बता दें कि अब टू व्हीलर्स निर्माता कंपनी हीरो मोटो कॉर्प ( hero motocorp ) ने अपने कर्मचारियों को छुट्टी दे दी है और प्रोडक्शन प्लांट्स को बंद कर दिया है।

खास बात यह है कि हीरो मोटो कॉर्प ने इस भयावह स्थिति को देखते हुए न सिर्फ कर्मचारियों को छुट्टी दी है बल्कि उन्हें एडवांस में वेतन भी देने का मन बना लिया है।

जानकारी के मुताबिक कर्मचारियों को 23 मार्च को ही उनका वेतन दे दिया जाएगा जिससे उन्हें पैसों की कोई दिक्कत ना हो। कंपनी का यह फैसला सराहनीय है जिससे कर्मचारियों को किसी भी तरह की दिक्कत नहीं आएगी साथ ही वह कोरोना से भी खुद को बचा सकते हैं।

हीरो हीरो मोटोकॉर्प ने अपने प्लांट्स को 31 मार्च तक तत्काल प्रभाव से बंद कर दिया है और जरूरत पड़ने पर इस अवधि को और भी बढ़ाया जा सकता है। इसके साथ ही हीरो मोटोकॉर्प के चेयरमैन पवन मुंजाल ने यह बात भी सुनिश्चित की है कि इस बंदी के दौरान कर्मचारियों की नौकरी नहीं जाएगी इसलिए उन्हें परेशान होने की जरूरत नहीं है।

आपको बता दें कि हीरो के पास कोलंबिया, बांग्लादेश के साथ राजस्थान, नीमराणा मैं एक ग्लोबल पार्ट्स सेंटर है जिसे 31 मार्च तक बंद कर दिया गया है इससे कर्मचारी अपने आपको कोरोनावायरस से सुरक्षित रख सकते हैं।

Home / Automobile / Hero MotoCorp की अनोखी पहल वर्क फ्रॉम होम के साथ कर्मचारियों को दिया एडवांस में वेतन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो