scriptMaruti Suzuki की कारों पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, ग्राहकों को मिलेगा बड़ा फायदा | Maruti Suzuki is Offering Huge Car Discount on Popular Cars | Patrika News

Maruti Suzuki की कारों पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, ग्राहकों को मिलेगा बड़ा फायदा

Published: Jul 07, 2020 11:21:07 am

Submitted by:

Vineet Singh

कंपनी की जितनी भी पॉपुलर कारें हैं उन सभी पर कीमत के हिसाब से अच्छा खासा डिस्काउंट ( Maruti Suzuki car offers ) ( Maruti discount ) दिया जा रहा है। अगर आप इस दौरान कोई मारुति सुजुकी कार खरीदना चाह रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका साबित हो सकता है

Maruti Suzuki is Offering Huge Car Discount on Popular Cars

Maruti Suzuki is Offering Huge Car Discount on Popular Cars

नई दिल्ली: लॉकडाउन की वजह से लगातार हो रहे नुकसान को कम करने के लिए अब मारुति सुजुकी ने डिस्काउंट का रास्ता निकाला है। दरअसल मारुति सुजुकी ( Maruti Suzuki ) ने अपनी पॉपुलर कार ऊपर डिस्काउंट ( Maruti Suzuki car discount ) ( Maruti Suzuki car discount offer ) शुरू किया है जो काफी ज्यादा है मतलब ग्राहकों को इन कारों की खरीद पर भारी भरकम डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। कंपनी की जितनी भी पॉपुलर कारें हैं उन सभी पर कीमत के हिसाब से अच्छा खासा डिस्काउंट ( Maruti Suzuki car offers ) ( Maruti discount ) दिया जा रहा है। अगर आप इस दौरान कोई मारुति सुजुकी कार खरीदना चाह रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका साबित हो सकता है और आपको कंपनी की तरफ से कारों पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिलेगा। तो चलिए जानते हैं कंपनी ने किन पॉपुलर कारों पर यह ऑफर शुरू किया है।

Maruti Alto

मारुति सुज़ुकी ऑल्टो 800 भारत में बिकने वाली पॉपुलर हैचबैक कारों में सबसे आगे है। यह कार ना सिर्फ बेहतरीन फीचर्स के साथ आती है बल्कि इसे कम कीमत पर खरीदा भी जा सकता है। अगर इस कार पर ऑफर की बात करें तो कंपनी इसपर 35000 रुपये तक डिस्काउंट दे रहा है। यह छूट इसके पेट्रोल इंजन और CNG वैरिएंट दोनों में उपलब्ध है। इसमें 18000 रुपये का कंज्यूमर ऑफर, 15000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 2000 रुपये तक कोर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है। इसकी कीमत 2.94 लाख रुपये से शुरू होती है।

Maruti S-Presso

हाल ही में लांच हुई मारुति की S-Presso पर 48000 रुपये तक डिस्काउंट कंपनी की तरफ से दिया जा रहा है। यह डिस्काउंट पेट्रोल इंजन और CNG वैरिएंट दोनों में उपलब्ध है। इसमें 25000 रुपये का कंज्यूमर ऑफर, 20000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3000 रुपये तक कोर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है। इसकी कीमत 3.70 लाख रुपये से शुरू होती है।

Maruti Celerio

कंपनी Maruti Celerio पर 53000 रुपये तक का भारी डिस्काउंट दे रही है। जिसमें 30000 रुपये का कंज्यूमर ऑफर, 20000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3000 रुपये तक कोर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है। Celerio की कीमत 4.41 लाख रुपये से शुरू होती है।

Maruti Eeco- मारुति की Eeco पर 32000 रुपये तक डिस्काउंट मिल रहा है। जिसमें 10000 रुपये का कंज्यूमर ऑफर, 20000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 2000 रुपये तक कोर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है। यह ऑफर सीएनजी और पेट्रोल दोनों ही वेरिएंट पर लागू है। इसकी कीमत 3.80 लाख रुपये से शुरू होती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो