script31 दिसंबर को राम मंदिर निर्माण देखने अयोध्या पहुंचेंगे गृहमंत्री अमित शाह | Home Minister Amit Shah will reach Ayodhya on December 31 | Patrika News

31 दिसंबर को राम मंदिर निर्माण देखने अयोध्या पहुंचेंगे गृहमंत्री अमित शाह

locationअयोध्याPublished: Dec 23, 2021 07:49:01 pm

Submitted by:

Satya Prakash

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारी में जनसभा को संबोधित करने अयोध्या पहुंचेंगे गृह मंत्री अमित शाह लेंगे श्री रामलला का आशीर्वाद

31 दिसंबर को राम मंदिर निर्माण देखने अयोध्या पहुंचेंगे गृहमंत्री अमित शाह

31 दिसंबर को राम मंदिर निर्माण देखने अयोध्या पहुंचेंगे गृहमंत्री अमित शाह

अयोध्या. राम मंदिर के पक्ष में फैसला आने के बाद पहली बार देश के गृह मंत्री अमित शाह 31 दिसंबर को अयोध्या दौरे पर पहुंचेंगे। जहां भगवान श्री राम लला का दर्शन कर मंदिर निर्माण के कार्यों को भी देखेंगे इसके बाद अयोध्या में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर जनसभा को भी संबोधित करेंगे। अयोध्या में उनके भव्य स्वागत की तैयारी शुरू कर दी गई है जहां उनके पहुंचते ही भव्य स्वागत किया जाएगा।
अयोध्या में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे गृहमंत्री अमित शाह

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारी है। और इस बार उत्तर प्रदेश के राजनीति का केंद्र भी अयोध्या है इसको लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां लगातार अयोध्या की तरफ है। जिसको लेकर अयोध्या के आसपास क्षेत्रों में चुनावी जनसभा कर रहे हैं तो वहीं भारतीय जनता पार्टी ने भी अयोध्या को लेकर बड़ी तैयारी की है। और इस विधानसभा चुनाव को लेकर अयोध्या में पहली बार देश के गृह मंत्री अमित शाह जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचेंगे।
1 लाख लोग चुनावी सभा मे होंगे शामिल

भारतीय पार्टी के महानगर अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा के मुताबिक 31 दिसंबर को गृह मंत्री अमित शाह विधानसभा अयोध्या में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचेंगे। इस दौरान सबसे पहले भगवान श्री राम लला का दर्शन करेंगे। तो वही आर सरयू नदी पर आरती पूजन के बाद जनसभा स्थल पहुंचेंगे। वही बताया कि जनसभा के लिए अभी स्थल अभी फाइनल नहीं हुआ है। फिर भी माना जा रहा है। कि जीआईसी के मैदान में ही इस जनसभा का आयोजन किया जाएगा जिसमें एक लाख लोग शामिल होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो