scriptशराबी पति ने पत्नी से कहा खाने में बनाओ मछली पत्नी ने कर दिया इंकार और फिर … | Husband burnt wife with fire In Gaddopur Ayodhya | Patrika News
अयोध्या

शराबी पति ने पत्नी से कहा खाने में बनाओ मछली पत्नी ने कर दिया इंकार और फिर …

अयोध्या के गद्दोपुर में एक शराबी पति ने अंजाम दी खौफनाक वारदात

अयोध्याJun 04, 2019 / 12:01 pm

अनूप कुमार

Husband burnt wife with fire In Gaddopur Ayodhya

शराबी पति ने पत्नी से कहा खाने में बनाओ मछली पत्नी ने कर दिया इंकार और फिर …

अयोध्या : जिले के कैंट थाना क्षेत्र में एक ऐसी वारदात सामने आई है जिसे सुनकर आप सकते में आ जायेंगे | इस दर्दनाक वारदात में एक शराबी पति ने खाना बनाने की विवाद में अपनी पत्नी के ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर जला कर मार डालने का प्रयास किया। हालांकि जब उसको होश आया तो खुद ही अपनी जल रही पत्नी को बुझाया और बुझाने में लगभग 60% खुद भी झुलस गया। पति पत्नी दोनों जिला अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं। पत्नी के भाई की तहरीर पर पुलिस ने पति के खिलाफ जलाकर मार देने के प्रयास मुकदमा दर्ज कर लिया है।
मामला थाना कैंट क्षेत्र के गद्दोपुर गांव का है जहां पर युवक चंद्रप्रकाश गौड़ बाजार से मछली खरीद कर लाया था और अपनी पत्नी से कहा कि वह मछली बनाए लेकिन पत्नी अनुराधा ने कहा कि उसके सिर व पेट में दर्द हो रहा है इसलिए वह मछली नहीं बना पाएगी। पत्नी के इनकार करने के बाद शराब के नशे में धुत पति ने पत्नी को पीटना शुरू किया। पीटने के बाद भी जब उसका दिल नहीं भरा तो उसने मिट्टी का तेल डालकर पत्नी को आग के हवाले कर दिया। हालांकि जब उसे होश आया तो खुद ही आग में लिपटी पत्नी को बुझाने का प्रयास किया। बुझाने के प्रयास में पति भी लगभग 60% जल गया। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर इलाज चल रहा है। पीड़िता अनुराधा का मायका अंबेडकरनगर जिले में है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे भाई मनोज कुमार ने अपने बहनोई के खिलाफ जलाकर मार देने का प्रयास का थाना कैंट में मुकदमा दर्ज कराया है ।

Home / Ayodhya / शराबी पति ने पत्नी से कहा खाने में बनाओ मछली पत्नी ने कर दिया इंकार और फिर …

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो