scriptशिवसेना नेता आदित्य ठाकरे से पहले हजारों शिवसैनिक पहुंचे अयोध्या, लगाया जय श्री राम के नारे | Thousands of Shiv Sainiks reached Ayodhya before Aditya Thackeray | Patrika News

शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे से पहले हजारों शिवसैनिक पहुंचे अयोध्या, लगाया जय श्री राम के नारे

locationअयोध्याPublished: Jun 15, 2022 08:51:53 am

Submitted by:

Satya Prakash

महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री व शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे लगभग 6 घंटे अयोध्या के दौरे पर संजय राउत ने कहा यह राजनीतिक यात्रा नहीं

शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे से पहले हजारों शिवसैनिक पहुंचे अयोध्या, लगाया जय श्री राम के नारे

शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे से पहले हजारों शिवसैनिक पहुंचे अयोध्या, लगाया जय श्री राम के नारे

अयोध्या. शिवसेना नेता और महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे एक बार फिर अयोध्या दौरे पर पहुंचे हैं। लेकिन उसके पहले हजारों की संख्या में शिवसैनिक अपने नेता की अगुवाई करने के लिए पहुंच चुके हैं। देर रात्रि स्पेशल ट्रेन से लगभग 2000 शिवसैनिकों का दल अयोध्या स्टेशन पहुंचा जहां से सीधे निर्धारित धर्मशालाओं में रुके। और अब वह गर्मजोशी के साथ स्वागत करने की तैयारी में जुटे हुए।
देर रात्रि 2000 शिवसैनिक पहुंचे अयोध्या

दरसल अयोध्या में पूर्व में राज ठाकरे के दौरे को लेकर विरोध के बाद शिवसेना किसी भी प्रकार की कसर नहीं छोड़ना चाहते है। यही कारण कि अपने नेता के आने के पहले बड़ी संख्या में समर्थक पहुंचे हैं। देर रात्रि दो स्पेशल ट्रेन से 2,000 से अधिक शिव सैनिक अयोध्या स्टेशन पर उतरते ही जय श्रीराम के नारे लगे।और हजारों की संख्या में पहुंचे समर्थक स्नान कर मंदिरों में दर्शन पूजन कर रहे हैं। और लगभग 4:00 बजे शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे का भव्य स्वागत करेंगे।
6 घण्टे से अधिक समय बिताएंगे अयोध्या

महाराष्ट्र कैबिनेट मंत्री व शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे वह लगभग 11:00 बजे लखनऊ पहुंचेंगे जहां से सड़क मार्ग के रास्ते दोपहर 1.30 बजे अयोध्या पहुंचेंगे। और सबसे पहले नाता रामनगर क्षेत्र इस्कॉन मंदिर में दर्शन पूजन के बाद भोजन भी करेंगे। दोपहर 2.30 बजे होटल पंचशील पहुंचेंगे। जहां दोपहर 3.30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लगभग शाम 4:30 बजेे हनुमान गढी, शाम 5.00 बजे रामलला का दर्शन करेंगे और शाम 6.00 बजे लक्ष्मण किला व 6.45 बजे सरयू आरती करने के पश्चात लखनऊ के लिए रवाना होंगे।
आदित्य ठाकरे का राजनीतिक यात्रा नहीं : संजय राउत

आदित्य ठाकरे के इस दौरे को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि कोई राजनीतिक यात्रा नहीं है यह सिर्फ एक धार्मिक यात्रा है इसके पहले भी शिवसेना के लोग कई बार अयोध्या चुके हैं शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बनने के पहले और बनने के बाद भी भगवान श्री राम लला का आशीर्वाद लेने के लिए अयोध्या आए थे लेकिन पिछले 2 वर्षों से कोरोना महामारी के कारण माहौल सही नही था। इसलिए अब पूरा माहौल ठीक है आवाज हमारे नेता आदित्य ठाकरे अयोध्या पहुंच रहे हैं यहां पर रामदेवरा का दर्शन पूजन करेंगे सरयू की आरती भी उतारेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो