scriptयोगी सरकार के राज्य मंत्री जसवंत सिंह सैनी बोले- भाजपा पूरी ताकत से लड़ेगी उपचुनाव | Yogi government's Minister Jaswant Singh Saini says BJP will fight by-elections with full strength | Patrika News
अयोध्या

योगी सरकार के राज्य मंत्री जसवंत सिंह सैनी बोले- भाजपा पूरी ताकत से लड़ेगी उपचुनाव

लोकसभा चुनाव में मिली हार पर योगी सरकार में मंत्री जसवंत सिंह सैनी ने कहा कि जो कुछ हुआ, उसकी समीक्षा की जा रही है। आने वाले उपचुनाव में भाजपा पूरी ताकत के साथ लड़ेगी और अच्छे परिणाम प्राप्त करेगी।

अयोध्याJun 16, 2024 / 04:30 pm

Anand Shukla

Yogi government's Minister Jaswant Singh Saini says BJP will fight by-elections with full strength
योगी सरकार के संसदीय कार्य और औद्योगिक विकास राज्यमंत्री जसवंत सिंह सैनी रविवार को अयोध्या पहुंचे। यहां उन्होंने रामलला का दर्शन पूजन किया। इसके बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि भगवान रामलला का दर्शन करने के बाद सुखद अनुभूति हुई है। देशवासियों से अपील है कि सभी लोग अयोध्या आएं और रामलला का दर्शन पूजन करें।
अयोध्या में विकास को लेकर जसवंत सैनी ने कहा कि पहले और अब की अयोध्या में बहुत फर्क आ गया है। चलने के लिए अच्छी सड़कें, अच्छा सुंदर वातावरण बना है। भगवान राम अपने स्थान पर विराजमान हुए हैं। हम लोगों के लिए बहुत ही गर्व की बात है।

उपचुनाव में पूरी ताकत से लड़ेगी भाजपा

लोकसभा चुनाव में मिली हार पर उन्होंने कहा कि जो कुछ हुआ, उसकी समीक्षा की जा रही है। आने वाले उपचुनाव में भाजपा पूरी ताकत के साथ लड़ेगी और अच्छे परिणाम प्राप्त करेगी।
उन्होंने अपने विभाग की ओर से हो रहे विकास के कामों की जानकारी साझा करते हुए कहा कि औद्योगिक विकास विभाग पूरे उत्तर प्रदेश के अंदर उद्योग को बढ़ावा देने में लगा हुआ है। ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी का आयोजन किया गया था, अब तक निवेश के लिए 40 लाख करोड़ रूपए का प्रस्ताव मिला है। 10 लाख करोड़ रुपए के निवेश ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के माध्यम से प्राप्त हुए थे। इससे बेरोजगारों को बड़ी संख्या में रोजगार मिलेगा और उत्तर प्रदेश के विकास में मील का पत्थर साबित होगा।

Hindi News/ Ayodhya / योगी सरकार के राज्य मंत्री जसवंत सिंह सैनी बोले- भाजपा पूरी ताकत से लड़ेगी उपचुनाव

ट्रेंडिंग वीडियो