scriptबच्चों ने विधायक को लिखा पत्र, बताई ऐसी परेशानी विधायक मुस्कुराए और कर दिया समाधान, बच्चे बोले- थैंक यू | Children of Rampur wrote a letter to MLA Akash | Patrika News
रामपुर

बच्चों ने विधायक को लिखा पत्र, बताई ऐसी परेशानी विधायक मुस्कुराए और कर दिया समाधान, बच्चे बोले- थैंक यू

Rampur News: रामपुर विधायक आकाश सक्सेना को कुछ बच्चों ने खेल मैदान की लाइटें खराब होने का मैसेज किया था। इसके तुरंत बाद समस्या ठीक हो गई। इसके लिए बच्चों ने विधायक को थैंक यू बोला है।

रामपुरJun 16, 2024 / 03:29 pm

Mohd Danish

Children of Rampur wrote a letter to MLA Akash

Children of Rampur wrote a letter to MLA Akash

Rampur News Today: अंकल जी, हमारी कॉलोनी में मैदान है। जहां हम लोग खेलते हैं। लेकिन, मैदान में एक पोल है, जिस पर छह लाइटें लगी हैं। सभी लाइटें कई महीने से खराब हैं। ऐसे में अंधेरे में खेलने में काफी दिक्कतें होती हैं। स्कूल के बच्चों का यह पत्र मिलते ही विधायक आकाश सक्सेना ने सुबह ही लाइटों को ठीक करा दिया।

व्हाट्सएप के माध्यम से भेजा था पत्र

जिसके बाद बच्चों ने विधायक का आभार जताया। मामला रामपुर जिले के शिवापुरम कॉलोनी का है। दयावती मोदी अकादमी के कक्षा नौ के छात्र रचित चौधरी ने शहर विधायक आकाश सक्सेना को व्हाट्सएप के माध्यम से पत्र भेजा था। देर रात आए इस पत्र में लिखा था उनके घर के पास एक मैदान है, जहां एक पोल पर छह लाइटें लगी हैं। इन लाइटों की रोशनी में ही कॉलोनी के सभी बच्चे शाम को मैदान में खेलते हैं। कई महीने से लाइटें खराब हैं।
यह भी पढ़ें

बेकाबू ट्रक ने बरपाया कहर, कार को टक्कर मारने के बाद बाइक सवारों को रौंदा, मची चीख-पुकार

बच्चे बोले- थैंक यू

नगर पालिका से शिकायत के बाद भी लाइटें ठीक नहीं हुईं। विधायक को मिले पत्र पर कई बच्चों ने हस्ताक्षर किए थे। बच्चों का पत्र मिलते ही विधायक आकाश सक्सेना ने रात में ही नगर पालिका के अफसरों को निर्देश देते हुए कहा कि सुबह को सबसे पहले लाइटें ठीक होनी चाहिए। नगर पालिका के अधिकारियों और कर्मचारियों शनिवार सुबह ही लाइटें ठीक करा दी। बच्चों ने विधायक का आभार जताया।

Hindi News/ Rampur / बच्चों ने विधायक को लिखा पत्र, बताई ऐसी परेशानी विधायक मुस्कुराए और कर दिया समाधान, बच्चे बोले- थैंक यू

ट्रेंडिंग वीडियो