scriptजहां उतरना है PM मोदी का प्लेन, वहां नहीं उतरने दिया गया डिप्टी CM केशव मौर्य का हेलिकॉप्टर | Keshav Prasad Maurya Helecopter Land Police Line after Permission Issu | Patrika News

जहां उतरना है PM मोदी का प्लेन, वहां नहीं उतरने दिया गया डिप्टी CM केशव मौर्य का हेलिकॉप्टर

locationआजमगढ़Published: Jul 14, 2018 01:22:00 pm

एसपीजी की आपत्ति के बाद हवाई पट्टी पर नहीं मिली जगह तो पुलिस लाइन में उतरे डिप्टी सीएम केशव मौर्य।

Helecopter

हेलिकॉप्टर

आजमगढ़. जिले के प्रभारी मंत्री और प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य को मंदुरी में बने हेलीपैड पर उतरने की अनुमति नहीं मिली तो उनका हेलीकाप्टर पुलिस लाइन में लैंड कराया गया। इसके बाद वे कार्यकर्ताओं के काफिले के साथ हवाई पट्टी पर आयोजित सभा के लिए रवाना हुए। डिप्टी सीएम को एसपीजी द्वारा अनुमति न दिया जाना चर्चा का विषय रहा।
इसे भी पढ़ें

PM नरेन्द्र मोदी बनारस और आजमगढ़ में, अरबों रुपये की परियोजनाओं से साधेंगे पूर्वांचल

बता दें कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के शिलान्यास के लिए मंदुरी हवाई पट्टी पर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा हो रही है। रैली में पीएम के अलावा राज्यपाल रामनाईक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को भाग लेना है।
इसे भी पढ़ें

योगी सरकार ने छीनी इतने तादाद में कर्मचारियों की नौकरी, दोबारा कभी नहीं मिलेगी सरकारी नौकरी

सभा स्थल के पास ही तीन हेलीपैड बनाया गया है, जबकि एक हेलीपैड अतिरिक्त तैयार किया गया है। सभी को यहीं हेलीकाप्टर से उतरना था। पर सुरक्षा कारणों एंव निमय का हवाला देते हुए एसपीजी ने शुक्रवार की रात उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का हेलीकॉप्टर उतारने पर रोक लगा दी।
इसे भी पढ़ें

3 दिन से धरने पर बैठे इस पार्टी के नेता गंगा में लगाई छलांग

एसपीजी के अनुसार प्रधानमंत्री जिस एयर रूट से आते हैं उस पर उनके आने से चार घंटे पहले और जाने के दो घंटे बाद तक उड़ान प्रतिबंधित रहती है। इसके बाद भी इसी रूट पर सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के आने और सीधे मंदुरी हवाई पट्टी पर उनके हेलीकॉप्टर के लैंड करने का कार्यक्रम निर्धारित कर दिया गया।

एसपीजी के आपत्ति के बाद प्रशासन ने घंटों मंथन किया। उच्च अधिकारियों से दिशा-निर्देश मांगे गए। अंत में फैसला हुआ कि डिप्टी सीएम का हेलीकाप्टर पुलिस लाइन में उतरेगा और वे यहां से रैली स्थल पर जाएंगे। हुआ भी ऐसा ही। पूर्वांह्न करीब 11.15 बजे डिप्टी सीएम केशव मौर्य हेलीकाप्टर से पुलिस लाइन पहुंचे। इसके बाद कड़ी सुरक्षा के बीच बड़े काफिले के साथ वे रैली स्थल के लिए रवाना हो गए।
By Ran Vijay Singh
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो