scriptLoksabha Election: सपा के गढ़ आजमगढ़ में प्रधानमंत्री मोदी, पूरे पूर्वांचल पर रहेगी नजर | Lok Sabha | Patrika News
आजमगढ़

Loksabha Election: सपा के गढ़ आजमगढ़ में प्रधानमंत्री मोदी, पूरे पूर्वांचल पर रहेगी नजर

आजमगढ़ में प्रधानमंत्री की आज जनसभा

आजमगढ़May 16, 2024 / 09:18 am

Abhishek Singh

आजमगढ़: देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज आजमगढ़ के दौरे पर हैं। 35 दिन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का यह दूसरा दौरा है। आजमगढ़ के निजामाबाद तहसील के गंधुई में आयोजित प्रधानमंत्री की इस जनसभा की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। वाराणसी से विशेष विमान से 10:30 आजमगढ़ आएंगे। आजमगढ़ में भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव और लालगंज की भाजपा प्रत्याशी नीलम सोनकर को जिताने की जनता से अपील करेंगे।
आजमगढ़ के बाद पीएम जौनपुर के लिए रवाना हो जाएंगे। जहां 12:30 पर भाजपा प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह के पक्ष में चुनावी जनसभा को समबोधित करेंगे। जौनपुर की जनसभा के बाद भदोही में दो बजे भाजपा प्रत्याशी डाक्टर विनोद विंद के पक्ष में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे। भदोही से प्रतापगढ़ में भाजपा प्रत्याशी संगमलाल गुप्ता के पक्ष में राजकीय इंटर कॉलेज में 3:30 पर को संबोधित करेंगे।
आपको बता दे की 10 मार्च को आजमगढ़ के दौरे पर आए देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आजमगढ़ की गारंटी लेते हुए कहा कि आजमगढ़ आजन्म विकास का गढ़ है। यहां का अनंत कॉल तक विकास होता रहेगा। नरेन्द्र मोदी का यह गढ़ रहेगा। यह नरेन्द्र मोदी की गारंटी है। आजमगढ़ में एक नया इतिहास लिखा जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आजमगढ़ से देश की 34,700 करोड़ रुपए से 782 विकास परियोजनाओं के लोकार्पण-शिलान्यास किया।
इन परियोजनाओं में आजमगढ़ का मंदुरी एयरपोर्ट और महाराजा सुहेलदेव विश्वविद्यालय के साथ देश के कई राज्यों में रेलवे लाइन, एयरपोर्ट, टर्मिनल शामिल हैं। 35 दिन के भीतर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आजमगढ़ का यह दूसरा दौरा है।

Hindi News/ Azamgarh / Loksabha Election: सपा के गढ़ आजमगढ़ में प्रधानमंत्री मोदी, पूरे पूर्वांचल पर रहेगी नजर

ट्रेंडिंग वीडियो