scriptआराधना के घर पहुंचे ओपी राजभर, सरकार और पुलिस के बारे में कही बड़ी बात | OP Rajbhar Meet Aradhana father in Azamgarh said Govt and Party | Patrika News

आराधना के घर पहुंचे ओपी राजभर, सरकार और पुलिस के बारे में कही बड़ी बात

locationआजमगढ़Published: Nov 25, 2022 07:51:08 am

Submitted by:

Ranvijay Singh

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी यानी सुभासपा मुखिया ओपी राजभर गुरुवार को इसहाकपुर गांव पहुंचे। उन्होंने आराधना की हत्या की निंदा की। वे योगी सरकार और पुलिस पर मेहरबान नजर आए।

सुभासपा मुखिया ओमप्रकाश राजभर

सुभासपा मुखिया ओमप्रकाश राजभर

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी मुखिया ओपी राजभर गुरुवार को आजमगढ़ पहुंचे। उन्होंने इसहाकपुर गांव जाकर आराधना के परिजनों से मुलाकात की। ओपी राजभर ने आराधना की नृशंस हत्या की निंदा की। उन्होंने इस दौरान योगी सरकार और पुलिस कार्रवाई की भी सराहना की।

16 नवंबर को कूएं में मिली थी आराधना की लाश
अहरौला थाना क्षेत्र के पश्चिम पट्टी गांव के पास सड़क किनारे कुएं में 16 नवबंर को एक 22 वर्षीय लड़की की लाश मिली थी। शव 5 टुकड़ों में काटा गया था। उसका सिर गायब था। शव की पहचान इसहाकपुर निवासी आराधना प्रजापति के रूप में हुई थी। 19 नवंबर को पुलिस ने मृतका का सिर कप्तानगंज थाना क्षेत्र के जजऊपुर स्थित तलाब से बरामद किया था।

यह भी पढ़ेः शिक्षक छात्रा को भेजता था अश्लील मैसेज, अकेले पाकर किया गंदा काम फिर हुआ ऐसा कि…

 

 

आराधना के पिता से बातचीत करते ओपी राजभर
IMAGE CREDIT: ( patrika) आराधना के पिता से बातचीत करते ओपी राजभर

पूर्व प्रेमी प्रिंस ने की थी हत्या
आराधना की हत्या पूर्व प्रेमी प्रिंस यादव ने की थी। पुलिस ने 20 नवंबर को मुठभेड़ में प्रिंस को गिरफ्तार किया था। आराधना की हत्या में सहयोग करने वाले आरापियों प्रमिला यादव, मंजू यादव, शीला यादव, सुमन, कमलावती और राजाराम को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया। दो आरोपी अब भी फरार हैं।

ओमप्रकाश राजभर पहुंचे आराधना के घर
सुभासपा मुखिया ओमप्रकाश राजभर गुरुवार की शाम मृतक आराधना के घर पहुंचे। उन्होंने आराधना के भाई सुनील और माता-पिता से मुलाकात की। उन्होंने घटना की निंदा की और परिवार को भरोसा दिलाया कि उसकी हर संभव मदद करेंगे।

यह भी पढ़ेः गजब! वाराणसी के एक अस्पताल में मुर्दा डॉक्टर करता है मरीजों का इलाज

 

 

पुलिस हिरासत में आराधना हत्याकांड के आरोपी
IMAGE CREDIT: (patrika) पुलिस हिरासत में आराधना हत्याकांड के आरोपी

बोले ओमप्रकाश, पुलिस ने बाखूबी किया काम
ओपी राजभर ने कहा कि घटना निंदनीय है। पुलिस ने अपना काम बाखूबी किया है। आरोपी दो दिन में ही गिरफ्तार कर लिए गए। एक आरोपी फरार है। उस पर 25000 का इनाम है। पुलिस उसे जल्द ही पकड़ लेेगी।

ओपी ने योगी सरकार की तारीफ की
परिवार को सहायता के सवाल पर कहा कि दुर्घटना बीमा का पांच लाख रुपया पीड़ित परिवार को मिल रहा है। पीड़ित परिवार की सुरक्षा सरकार कर रही है। परिवार की और जो भी मदद हो सकती है वह सरकार करेगी। अगर परिवार को काई समस्या है तो मुझसे बता सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो